Aaj Ka Rashifal: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल

Today Rashifal in Hindi 14 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसारी आज चैत्र माह की  सप्तमी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं कि आज यानी मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल

मेषः आध्यात्मिक कार्यो में मन लगेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग हैं. वाणी पर संयम रखें. झगड़ा विवाद में फंसने से बचें. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

वृषः वैवाहिक जीवन आनंदमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुनः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शारीरिक या मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः अनावश्य खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. आज शुरू गए कार्यों में व्यवधान आ सकता है. नया निवेश से बचें.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. धन लाभ के चांस हैं.

तुलाः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लग रहेगी. खर्चों में वृद्धि होगी. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है.

धनुः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. समाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मकरः धर्म-कर्म में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. सहकर्मियों की मदद से नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. भुमि भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. 

कुंभः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें. वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें. भाई का सहयोग मिलेगा.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. रहन-सहन कष्टमय होगा. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं लड़कियां, जानिए वजह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news