Aaj Ka Rashifal 13 January 2023: सिंह और तुला राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 13 January 2023: सिंह और तुला राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल

Dainik Rashifal 13 January 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए चुनौतियों भरा, आइए राशिफल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का हाल...

Aaj Ka Rashifal 13 January 2023: सिंह और तुला राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन सुख-समृद्धि और धन की देवी मां लक्ष्मी की विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

मेषः आज का दिन मध्य रूप से लाभदायक रहने वाला है. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से परेशा हो सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. परिवार के साथ खुशनुमा समय व्यतीत होगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृषः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. कारोबार में लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में सीनियर आपकी मदद करेंगे. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहने वाला है. मानसिक चिंता के शिकार हो सकते हैं. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Bad Dream: अगर आपको भी दिखते हैं ऐसे सपने तो हो जाएं सावधान, आ सकती है बड़ी आफत!

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. पिता के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में तबादला संभव है. तली-भुनी चीजें खाने से परहेज करें.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के सहयोग मिलेगा.

धनुः धनु राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलेगा. विवाद से बचें.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतिभरा रहने वाला है. पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. क्रोध को काबू में रखें. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. व्यापार में भरपुर मुनाफा होगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  
  

Trending news