दीवार पर सुसाइड नोट ल‍िखकर कपल ने की आत्‍महत्‍या, पत्‍नी ने खाया जहर, पत‍ि फांसी पर लटका
Advertisement

दीवार पर सुसाइड नोट ल‍िखकर कपल ने की आत्‍महत्‍या, पत्‍नी ने खाया जहर, पत‍ि फांसी पर लटका

Crime in Indore:  इंदौर के राउ थाना क्षेत्र में एक दंपत्ति के किराए के मकान में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सुसाइड नोट दीवार पर ल‍िखा गया था. 

 

दीवार पर सुसाइड नोट.

राजू प्रसाद/इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर से एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक कपल ने सुसाइड कर ल‍िया. राउ थाना क्षेत्र में एक दंपत्ति के किराए के मकान में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पति फांसी के फंदे पर झूल रहा था तो वहीं उसकी पत्‍नी फर्श पर मृत अवस्था में पड़ी थी. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक दंपत्ति द्वारा कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है. पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

सुसाइड नोट में ल‍िखी थी व्‍यथा  
सुसाइड नोट में ल‍िखा था,  "मैं मोहिनी अपने पति सचिन के साथ मर रही हूं. इसमें मेरे जीजा-जीजी की कोई जिम्मेदारी नहीं है." दीवार पर ये सुसाइड नोट लिखकर दंपत्ति ने सुसाइड कर लिया. 

क‍िराए के मकान में रह रहे थे पत‍ि-पत्‍नी  
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में महामारी के बाद से ही कई कारणों के चलते परिवार सहित आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला राउ थाना क्षेत्र स्थित बड़ा बाजार का है जहां कुछ दिन पहले ही पति-पत्नी किराये के मकान में रहने के लिए आए हुए थे. मृतक पति का नाम सचिन बताया जा रहा है जो कि देपालपुर का रहने वाला है तो वहीं मृतक महिला का नाम मोहिनी है जो कि खजराना की रहने वाली है. 

दीवार पर ल‍िखा गया सुसाइड नोट 
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में पिछले दिनों प्रेम-प्रसंग के बाद दोनों ने शादी रचा ली थी और फिर वह राउ में किराए का मकान लेकर रहने लगे थे. मृतक दंपति द्वारा संभवत आत्महत्या से पहले दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा होगा जिसमें लिखा है क‍ि मैं मोहिनी अपने पति सचिन के साथ मर रही हूं. इसमें मेरे जीजा-जीजी की कोई जिम्मेदारी नहीं है. 

 

पत्‍नी ने जहर खाया, पत‍ि फांसी पर लटका 
इतना लिखकर सम्भवतः पहले पत्नी ने जहर खाया और जब वो मर गई तो पति फांसी के फंदे पर लटक गया. दरअसल, इस तरह के सुसाइड नोट और आत्महत्या को लेकर पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाया गया है और पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल भी की जा रही है. वहीं आसपास के लोगों और परिजनों के बयान ले रह हैं ताकि मौत की असल वजह का पता चल सके.

बाघ के जबड़े में दबा था बच्‍चे का स‍िर, मां ने भ‍िड़कर बचाई जान

Trending news