पुलिस पर हमला कर भागा कांग्रेस नेता, अपने ही ड्राइवर की हत्या का है आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1551675

पुलिस पर हमला कर भागा कांग्रेस नेता, अपने ही ड्राइवर की हत्या का है आरोपी

Harda crime News: हरदा जिले में हत्या के आरोपी धर्मेंद्र पटेल ने पकड़ने आई पुलिस टीम पर हमला किया (Dharmendra Patel Attack police) गया. इससे पुलिस कर्मियों को चोंटे भी आई. आपको बता दें कि धर्मेंद्र पटेल के ऊपर अपने ड्राइवर की हत्या (Murder Case) करने का आरोप लगा है.

पुलिस पर हमला कर भागा कांग्रेस नेता, अपने ही ड्राइवर की हत्या का है आरोपी

Mp crime News: एमपी के हरदा (Harda) में हत्याकांड के मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता (Congress leader) धर्मेंद्र पटेल (Dharmendra patel) को गिरफ्तार करने (Arrest) गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया. हमले की वजह से पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई. जिसका मामला सिवनी थाना क्षेत्र में दर्ज कराया गया. इसके बाद पुलिस (Police)की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता पर अपने ड्राइवर की हत्या करने का आरोप लगा है. जिसके चलते पुलिस उन्हे गिरफ्तार करने गई थी.

सूचना के बाद पंहुची थी पुलिस
बीते दिनों से हत्यारोपी धर्मेंद्र की तलाश कर रही पुलिस को सूचना मिली थी कि धर्मेंद्र सिवनी मालवा तहसील के गडरिया गांव में है. इसके बाद थाना प्रभारी सुशील पटेल, उप निरीक्षक मनीष चौधरी, उप निरीक्षक अमित भारद्वाज सहित कई अधिकारियों के साथ गांव में दबिश दी लेकिन आरोपी ने पुलिस की टीम पर अपनी कार चढ़ा दी जिससे पुलिस कर्मी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी के साथ विजय पटेल नाम का एक युवक था जिसके ऊपर भी पुलिस के कार्य में बाधा पंहुचाने का आरोप लगा है.

हत्या को दिया एक्सीडेंट का रूप 
बीते दिनों की बात है कांग्रेस नेता ने अपने डंपर के ड्राइवर अनिल माणिक को बैटरी चोरी के शक की वजह से अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिटाई की थी. इस दौरान ड्राइवर को क्रिकेट के बैट से बहुत ज्यादा पीटा जिसको इलाज के लिए आटो से ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ड्राइवर ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए उस पर गाड़ी चढ़ा दी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि ड्राइवर की मौत मारपीट की वजह से हुई है क्योंकि शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे. इसके बाद पुलिस पड़ताल में कांग्रेस नेता और उसके दो साथियों का नाम सामने आया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया और मुख्य आरोपी को पकड़ने गई थी और वहां पर पुलिस बल के ऊपर हमला किया गया.

Trending news