MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए दिल्ली बैठक से क्या निकला? सामने आया राहुल गांधी और कमलनाथ का बयान
Advertisement

MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए दिल्ली बैठक से क्या निकला? सामने आया राहुल गांधी और कमलनाथ का बयान

MP Congress Delhi Meeting: दिल्ली में चल रही मध्य प्रदेश कांग्रेस की बैठक खत्म हो गई है. इसपर अब नेताओं के बयान आने लगे हैं. बैठक के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कमलनाथ (Kamal Nath) ने 150 सीटों पर जीत का दावा किया है. 

MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए दिल्ली बैठक से क्या निकला? सामने आया राहुल गांधी और कमलनाथ का बयान

MP Congress Delhi Meeting: नई दिल्ली। केंद्रीय नेतृत्व के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म हो गई है. मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और केसी वेणुगोपाल ने राज्य के आला नेताओं अरुण यादव, दिग्विजय सिंह (Kamal Nath), कमलनाथ (Digvijay Singh) और अन्य नेताओं से चर्चा कर आगामी रणनीति को लेकर बात की. बैठक के बाद कमलनाथ और राहुल गांधी का बयान आया है. इसमें उन्होंने 2023 में पार्टी की बंपर जीत का दावा किया है.

राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की रणनीति को लेकर हुआ बैठक के बाद पहली प्रतिक्रिया पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से आई है. उन्होंने कहा कि हमारी लंबी चर्चा चली है. हमारा आंतरिक आंकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिली. हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने वाली है. जो कर्नाटक में किया उसे हम एमपी में दोहराएंगे.

फोटो देखें: MP की ये Lotus Valley है गजब, पार्टनर के साथ जाकर भूल जाएंगे असम और कन्याकुमार

कमलनाथ ने क्या कहा?
बैठक में आला नेताओं के साथ चर्चा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अभी बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई. चुनाव में कैसी रणनीति बनाई जाए, मध्य प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित रखा जाए. हमस सबने इसपर बात की है. राहुल गांधी जो 150 सीटें जीतने की बात की है. हम सभी उनकी बात से सहमत है.

भाजपा सरकार के खिलाफ बनाई रणनीति
मध्य प्रदेश चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक की. इसमें किस तरह से शिवराज सरकार को गिराया जाए और जनता के बीच फिर से कांग्रेस की बैठ बनाई जाए इसे लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही खबर है कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा सुलझाने के लिए भी मीटिंग होने वाली है.

ये भी पढ़ें: छापेमारी में मिला कारतूसों का जखीरा, 3 के खिलाफ FIR, गृह मंत्री ने दी चेतावनी

सीएम शिवराज ने कसा तंज
राहुल गांधी के 150 सीटे जीतने के दावे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मन को बहलाने को बाबा ख्याल अच्छा है. भाजपा मध्य प्रदेश में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. अब उनको ख्याली पुलाव पकाने हैं तो पकाते रहें.

Digvijay Singh Video Viral: दिग्विजय सिंह क्यों बोले- भाड़ में जाए कांग्रेस; वीडियो हुआ वायरल

Trending news