चुनाव नहीं लड़ने के बयान के बाद कमलनाथ पर हमलावर BJP, सीएम शिवराज ने पूछा 'क्या होता है अवश्यंभावी'
Advertisement

चुनाव नहीं लड़ने के बयान के बाद कमलनाथ पर हमलावर BJP, सीएम शिवराज ने पूछा 'क्या होता है अवश्यंभावी'

Assembly election mp: एमपी विधानसभा चुनाव से पहले सीएम शिवराज (CM Shivraj)और पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath)के बीच सवालों की राजनीति (politics)शुरू हो गई है. इसके तहत दोनों नेता एक दूसरे के वादों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. ऐसे में सीएम शिवराज ने एक और सवाल कमलनाथ से पूछा.

 चुनाव नहीं लड़ने के बयान के बाद कमलनाथ पर हमलावर BJP, सीएम शिवराज ने पूछा 'क्या होता है अवश्यंभावी'

Shivraj Attack On Congress: एमपी की राजनीति में सवालों के बाण कुछ ज्यादा ही चल रहे हैं. न केवल सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh) बल्कि भाजपा के अन्य नेता भी पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) से सवाल पूछ रहे हैं. विकास यात्रा (BJP vikas yatra) के दौरान नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेसी वेरिएंट (variant) कमलनाथ को घेरे हुए हैं.इसके बाद अब सीएम शिवराज भी कमलनाथ पर जबरदस्त हमला कर रहे हैं. सीएम ने कांग्रेस के अवश्यंभावी वाले पोस्टर पर भी चुटकी ली. 

15 महीने की सरकार में एक भी वादा पूरा नहीं 
सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस केवल सत्ता के लिए राजनीति करती चली आयी है. इसके लिए किसी भी हद तक झूठ बोलती है. कमलनाथ ने कहा था कि सहायक कृषि आधारित उद्योगों जैसे पशुपालन, डेयरी विकास, कुक्कुट पालन और मत्स्य पालन में मिलने वाले लाभ के लिए किसानों को प्रोत्साहन देंगे और रियायती ब्याज दरों पर लोन उपलब्ध करवाने का वचन दिया था लेकिन जब उनकी सरकार थी थो एक भी वादा नहीं पूरा किया.

क्या होता है अवश्यंभावी सीएम
सीएम शिवराज ने कमलनाथ की चुटकी लेते हुए कि कमलनाथ अब कह रहे कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा. लेकिन उनके आईटी सेल ने इसका खंडन करके कहा कि अवश्यंभावी सीएम तुम्हारे बिना दुनिया नहीं चल सकती कांग्रेस नहीं चल सकती. अब कमलनाथ बताएं अवश्यंभावी मुख्यमंत्री कौन सा होता है. मुख्यमंत्री हमने देखे हैं भूतपूर्व मुख्यमंत्री देखा है लेकिन अवश्यंभावी मुख्यमंत्री क्या होता है कमलनाथ को इसकी परिभाषा बतानी चाहिए.

सीएम ने की अरूण यादव की तारीफ
सीएम ने सवाल पूछकर तंज कसने के अलावा कहा कि कांग्रेस पार्टी में गदर मचा हुआ है. इनके नेता कह रहे हैं कि अरुण यादव तो बच्चे हैं. लेकिन वो इतने साल से परिपक्व नेता है और कांग्रेस पार्टी के नेता की नजर में बच्चे हो गए. आगे बोलते हुए कहा कि मुझे यह समझ में नहीं आता कि सच्चा कौन है. यह भावी अवश्यंभावी तो बौखलाहट को प्रदर्शित करता है. इसके अलावा विकास यात्रा के बारे में बोलते हुए सीएम ने कहा कि विकास यात्रा के जरिए सेवा की जा रही है. सत्ता हमारे लिए साध्य नहीं साधन है इसलिए लगातार सेवा के काम किये जा रहे हैं

Kamalnath को कोरोना नहीं 'कांग्रेसी वेरिएंट' कर रहे परेशान, चुनाव ना लड़ने के बयान पर BJP ने लिए मजे

Trending news