CG Election: विधानसभा चुनाव से पहले रायपुर में AAP ने दिखाया दम! केजरीवाल ने की बड़ी घोषणा
Advertisement

CG Election: विधानसभा चुनाव से पहले रायपुर में AAP ने दिखाया दम! केजरीवाल ने की बड़ी घोषणा

Arvind Kejriwal in Raipur: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रायपुर पहुंचे और विशाल जनसभा को संबोधित किया गया.

Arvind Kejriwal

रजनी ठाकुर/रायपुर:राज्य के विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh assembly elections) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने राजधानी रायपुर में शक्ति प्रदर्शन किया.खास बात ये रही है कि आप की विशाल आम सभा का आयोजन रायपुर के उसी मैदान में किया गया जहां कुछ दिनों पहले कांग्रेस की आम सभा हुई थी. इस सभा में आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann), राज्यसभा सांसद संदीप पाठक (MP Sandeep Pathak) और आप के पदाधिकारी मौजूद थे.

दोनों ही पार्टियों ने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी: केजरीवाल
आज मंच से केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ को भगवान ने सब कुछ दिया, लेकिन सबसे ज्यादा गरीबी छत्तीसगढ़ में है. 22 साल में 15 साल भाजपा और 7 साल कांग्रेस रही, दोनों ही पार्टियों ने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सारे मिलकर लूट रहे हैं. 

बीजेपी पर हमलावर होते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं उनका परिवार नहीं है, लेकिन उनका एक मुंहबोला भाई है. साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने हसदेव मामले पर राज्य सरकार पर साधा निशाना. आप नेता ने कहा कि भूपेश बघेल जी मैं आपसे जानना चाहता हूं, अडानी आपका मुंहबोला भाई कब से बन गया. 

24 घंटे मुफ्त बिजली दी जाएगी: केजरीवाल 
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की पूरे देश की पहचान उनके शिक्षा के क्षेत्र पर किए गए कामों को लेकर है. छत्तीसगढ़ में आत्मानंद स्कूल को लेकर राज्य सरकार पर हमलावर होते हुए केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 5 साल में 170 आत्मानंद स्कूल बनाए गए. अगर इस रफ़्तार से प्रदेश के सारे स्कूल ठीक करने में डेढ़ हज़ार साल लगेंगे. मनीष सिसोदिया साधू आदमी हैं. हर दिन सुबह उठकर सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जाते हैं, कोई भ्रष्टाचारी ये क्यों करेगा. साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में 24 घंटे मुफ्त बिजली दी जाएगी.

Trending news