खंडवा के मेडिकल छात्राओं में घुसी कार, लड़कों ने नशे में की छेड़छाड़ तो स्टूडेंट्स ने फोड़ी कार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1468989

खंडवा के मेडिकल छात्राओं में घुसी कार, लड़कों ने नशे में की छेड़छाड़ तो स्टूडेंट्स ने फोड़ी कार

खंडवा के नंदकुमार सिंह चौहान चिकित्सा महाविद्यालय में देर रात 5 युवक कार लेकर कैंपस में घुस गए. उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्राओं के हॉस्टल के पास पहुंचकर कमेंट किए. इसके बाद यहां हंगामेदार स्थिति बनी. कॉलेज के आक्रोशित छात्रों ने कार को पलटा दिया और तोड़फोड़ की.

खंडवा के मेडिकल छात्राओं में घुसी कार, लड़कों ने नशे में की छेड़छाड़ तो स्टूडेंट्स ने फोड़ी कार

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा के नंदकुमार सिंह चौहान चिकित्सा महाविद्यालय में देर रात 5 युवक कार लेकर कैंपस में घुस गए. उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्राओं के हॉस्टल के पास पहुंचकर कमेंट किए. इसके बाद यहां हंगामेदार स्थिति बनी. कॉलेज के आक्रोशित छात्रों ने कार को पलटा दिया और तोड़फोड़ की. दोनों तरफ से पुलिस को शिकायती आवेदन मिले हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू की है,और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सबूत खंगाले जा रहे हैं.

इंदौर के लॉ कॉलेज में कट्टरता का पाठ पढ़ाने का मामला, जानिए प्रिंसिपल क्या बोले

इस हंगामे के बाद नंदकुमार सिंह चौहान शासकीय मेडिकल कॉलेज खंडवा के प्रबंधन का बयान सामने आया है. डीन का कहना है कि कार लेकर कैंपस में पहुंचे युवकों ने गेट पर एंट्री नहीं कराई. कैंपस के अंदर छात्राओं के हॉस्टल के पास कार रोकी और कमेंट किए. युवक नशे में थे. इस बीच मुख्य गेट के पास गार्ड और कॉलेज के छात्र एकत्रित हो गए. वापस लौटते हुए जब कार को रोकने के प्रयास किए, तब भी कार तेज गति में थी. जब कार को यहां रोक लिया गया तो हंगामेदार स्थिति बनी. हमने युवकों को पुलिस के हवाले कर शिकायती आवेदन दिया है.

दोनों साइड से केस दर्ज हुआ
इधर, पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस के पास दोनों पक्षों की ओर से शिकायती आवेदन पहुंचे हैं. मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने युवकों पर बगैर अनुमति प्रवेश करने, छात्राओं पर कमेंट करने सहित अन्य मामलों में केस दर्ज करने का आवेदन दिया है तो वहीं युवकों ने भी मेडिकल कॉलेज छात्रों द्वारा मारपीट करने, गाड़ी के कांच फोड़ने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है. पुलिस तहकीकात के बाद ही मामला दर्ज करेगी. इस बीच स्थानीय रहवासियों ने भी इस तरह की घटना पर रोष जताते हुए मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट के व्यवहार और क्रियाकलापों पर सवाल उठाए हैं.

Trending news