Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मकर राशि वाले बरतें सावधानी, जानिए राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मकर राशि वाले बरतें सावधानी, जानिए राशिफल

Capricorn Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना मकर राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में मकर राशि वाले बरतें सावधानी, जानिए राशिफल

मकर राशि का राशिफलः (Capricorn Monthly Rashifal July 2022) जुलाई महीने में मकर राशि के जातकों को स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. महीने के शुरुआत में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. इस माह कोई भी निर्णय बहुत सोच-विचारकर लें. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा अवश्य लें. सावधान रहें क्रोध पर नियंत्रण रखें, नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं. इस महीने आपको शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. माह के अंत तक कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. नशे के सेवन से दूर रहें, मौसम संबंधी बीमारियां हो सकती है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्ते में दरार आ सकता है.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने के पहले सप्ताह में मकर राशि के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय आपकी सूझबूझ से पुराना विवाद सुलझ सकता है. खान-पान पर ध्यान दें. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

तीसरा सप्ताह
यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. रोजगार के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

चौथा सप्ताह 
जुलाई महीने के चौथे सप्ताह में मकर राशि के जातकों को कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. प्रेम संबंध में मधुरता आएगी. इस समय कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news