Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने में कर्क राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने में कर्क राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Cancer Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत होने वाली है. जुलाई में कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि जुलाई का महीना कर्क राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

 

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने में कर्क राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

कर्क राशि का राशिफलः (Cancer Monthly horoscope July 2022) कर्क राशि के जातकों को जुलाई महीने में बहुत सावधान रहने की जरूरत है. इस माह फिजुलखर्ची से आपका बजट बिगड़ सकता है. इस माह आपको वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. सुख-सुविधाओं में वृद्धि करने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इस समय आपको धैर्य रखें की जरूरत है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस माह इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. उपाय- मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने के पहले सप्ताह में कर्क राशि के जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय कारोबार मंदा रहेगा. खानपान पर ध्यान दें, किसी पुरानी बीमारी से ग्रसित होने से अस्पताल जाना पड़ सकता है.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह सामान्य रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सीनियर की मदद से तरक्की हो सकती है. भूमि से जुड़े विवाद आपके सुझबूझ से सुलझ सकते हैं. वाणी पर संयम रखें नहीं तो जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. घर में धार्मिक अनुष्ठान की योजना बन सकती है. इस समय आप लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथा सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आपके कारोबार में विस्तार हो सकता है. जुलाई महीने के चौथे सप्ताह में यदि आप कोई कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

(DISCLAIMER:इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

LIVE TV

Trending news