इंदौर में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले, 'सुरमा कभी विचलित नहीं होते'...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1799138

इंदौर में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले, 'सुरमा कभी विचलित नहीं होते'...

भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह इंदौर पहुंचे.श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए शायराना अंदाज में उन्होंने बहुत कुछ कह दिया.

इंदौर में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले, 'सुरमा कभी विचलित नहीं होते'...

शिव शर्मा/इंदौर: इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में आयोजित करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल होने आये भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर शायराना अंदाज में जवाब दिया.

दरअसल तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में पूर्व केंद्रीय मंत्री कल्याण सिंह कालवी की 31वीं पुण्यतिथि को लेकर करणी सेना द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बृजभूषण शरण सिंह इंदौर पहुंचे थे.  श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए कहा कि मुझ पर एक हमला हमला हुआ, लेकिन मेरे भाइयों आपने देखा होगा कि मैंने अपने चेहरे पर कभी शर्मिंदगी नहीं आने दी. कभी कमजोरी नहीं आने दी.

लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...

शायराना अंदाज में दिया जवाब
वहीं बृजभूषण शरण ने कहा कि राष्ट्र कवि दिनकर जी ने एक लाइन लिखी थी कि ''सच है विपत्ति जब आती है, कायर को ही दहलाती है, सूरमा नहीं विचलित होते.. हालांकि मीडिया से चर्चा में ब्रजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण के आरोपों पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसलिए इस पर अभी कुछ भी नहीं बोलना चाहिए.

बृजभूषण सिंह पर लगे हैं आरोप
बृजभूषण सिंह उत्तरप्रदेश के केसरगंज से बीजेपी के सांसद हैं. हाल ही में उनपर 6 महिला पहलवानों की ओर से यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. जिसकी जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. इस मामले में पुलिस की ओर से कोर्ट में चार्जशीट भी दायर की गई है.  बृजभूषण शरण सिंह के अलावा WFI सचिव विनोद तोमर का भी नाम है. यौन शोषण की ये कथित घटनाएं 2012 से 2022 के बीच हुईं.

Trending news