BJP Vikas Yatra Photos: कोई घोड़े पर चढ़ा किसी ने की गधे की सवारी! विकास यात्रा की अनोखी तस्वीरें
Advertisement

BJP Vikas Yatra Photos: कोई घोड़े पर चढ़ा किसी ने की गधे की सवारी! विकास यात्रा की अनोखी तस्वीरें

BJP Vikas Yatra Photos: मध्य प्रदेश में बीजेपी के विकास यात्रा में विरोध और प्रचार की दो अनोखी तस्वीरें सामने आई है. इसमें से एक छतरपुर (Chhatarpur) से हैं. जहां विरोझ में व्यक्ति गधे की सवारी कर ली. वहीं एक रायसेन (Raisen) से है जहां बीजेपी नेता प्रचार के लिए घोड़े पर सवार होकर पहुंच गए.

BJP Vikas Yatra Photos: कोई घोड़े पर चढ़ा किसी ने की गधे की सवारी! विकास यात्रा की अनोखी तस्वीरें

BJP Vikas Yatra Photos: रायसेन/छतरपुर। मध्य प्रदेश में इन दिनों बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है. इसमें नगर से लेकर विधानसभा और जिले के साथ संभाग और प्रदेश स्तर पर कार्यक्रम हो रहे हैं. नेता यात्राएं निकालकर स्थानीय और राज्य सरकार के विकास कार्य को गिना रहे हैं. इस दौरान प्रचार और विरोध दोनों हो रहा है. यात्रा से कई अलग-अलग तरह की तस्वीरें भी आ रही है. जो हंसने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करती है.

प्रचार और विरोध की अनोखी तस्वीरें
बीजेपी की विकास यात्रा से ऐसा ही दो तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी चर्चा बटोर रही है और जमकर वायरल भी हो रही है. पहली छतरपुर (Chhatarpur) में तस्वीर विरोध की है. जहां एक व्यक्ति यात्रा का विरोध गधे पर बैठकर कर रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर रायसेन (Raisen) से सामने आई है, जहां भाजपा से पूर्व विधायक घोड़े पर सवार होकर विकास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंच करे हैं.

मध्य प्रदेश में पहली बार..! AIIMS के डॉक्टरों ने ऑपरेशन के दौरान दी कीमोथेरेपी; जानें क्या है कैंसर के खिलाफ हाईपेक सर्जरी?

पहली तस्वीर
पहली तस्वीर छतरपुर की है. जहां, गधे पर बैठकर बताई वजह गधे पर सवार होकर मंजू अग्रवाल नाम का व्यक्ति विकास यात्रा का विरोध कर रहा है. उसका कहना है कि  नगर पालिका विकास यात्रा निकाल रही है. लेकिन. विकास क्षेत्र का नहीं बल्कि नेताओं और अधिकारियों का हो रहा है. सालों से लोगों के आवास के साथ-साथ कई काम अटके हुए हैं. नगरपालिका में पार्षद पुत्रों और पतियों का कब्जा है. जनता को अधिकारी और नेता गधा समझ रहे हैं.

दूसरी तस्वीर
दूसरी तस्वीर रायसेन जिले के उदयपुरा विधानसभा की है. यहां विकास यात्रा का अनोखा अंदाज नजर आया, घोड़े पर सबार पूर्व विधायक राम किशन पटेल अचरज का केंद्र बन गए. घोड़े पर सबार पूर्व विधायक विकास यात्रा में पहुंचे और सरकार के कामों का प्रचार किया.

Bhopal News: भोपाल में तीसरी बार बना रिकॉर्ड, लोक अदालत में हुआ ये गजब का कारनामा

सतना में हुआ था विरोध
कुछ दिन पहले सतना में भी विकास यात्रा का विरोध दिखने को मिला था. कही राशन की समस्या बताकर चौपाल में मौजूद लोग जनप्रतिनिधियों और प्रशासन से सवाल जबाब करते नजर आए तो कही नेताजी को भाषण देने से रोक दिया. बरौधा में चौपाल में हंगामा इतना बढ़ा की पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. वहीं रैगांव विधानसभा क्षेत्र में भी विकास यात्रा की चौपाल में जमकर हंगामा हुआ.

Trending news