Kamalnath को कोरोना नहीं 'कांग्रेसी वेरिएंट' कर रहे परेशान, चुनाव ना लड़ने के बयान पर BJP ने लिए मजे
Advertisement

Kamalnath को कोरोना नहीं 'कांग्रेसी वेरिएंट' कर रहे परेशान, चुनाव ना लड़ने के बयान पर BJP ने लिए मजे

Mp political news: विधानसभा चुनाव (assembly election) से पहले कमलनाथ के चुनाव नहीं लड़ने के बयान पर एमपी की राजनीति (mp politics) का पारा हाई हो गया है. इस बीच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह कोरोना (corona)के अलग-अलग वेरिएंट होते हैं, उसी तरह कांग्रेस में भी अलग-अलग वेरिएंट हैं जो कमलनाथ को परेशान कर रहे हैं. 

Kamalnath को कोरोना नहीं 'कांग्रेसी वेरिएंट' कर रहे परेशान, चुनाव ना लड़ने के बयान पर BJP ने लिए मजे

Mp news: विधानसभा चुनाव (assembly election) को लेकर हाल ही में कमलनाथ के चुनाव नहीं लड़ने का बयान सुर्खियों में आया तो प्रदेश की राजनीतिक (mp politics) पटल पर हलचल मच गई. बयान आते ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) के बयान पर मजे ले लिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह कोरोना (corona) के अलग-अलग वेरिएंट होते हैं, जो लोगों को आज भी परेशन कर रहे हैं. उसी तरह कांग्रेस में भी अलग-अलग वेरिएंट हैं. यही कमलनाथ को परेशान कर रहे हैं. 

इसलिए चुनाव लड़ने से किया मना
कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने आगे कहा कि इन वेरिएंट से परेशान होकर कमलनाथ ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. आपको बता दें कि बीते दिनों से एमपी कांग्रेस में सीएम पद को लेकर कई कांग्रेसी नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है जिसके बाद से भाजपा कांग्रेस पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. आये दिन देखा जाता है कि कभी सीएम शिवराज सिंह तो कभी भाजपा का कोई और नेता अपनी प्रतिक्रिया देता है और इस बार नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है.

 

अपनी विधानसभा में बोले नरोत्तम
कमलनाथ पर ये टिप्पणी नरोत्तम में ने अपनी विधानसभा दतिया प्रवास के दौरान की. यहां पर वो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. साथ ही साथ उन्होने कहा कि कहा कमलनाथ के सिर से ऊपर से पानी बहने लगा है और कांग्रेसी ही उनकी घेराबंदी में लगे हुए हैं जो एक तरह के वेरिएंट हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि नरोत्तम मिश्र अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में एमपी सरकार की तरफ से निकाली जा रही विकास यात्रा की भी शुरूआत की. 

सीएम ने भी कसा था तंज
बीते दिनों में सीएम शिवराज ने भी कई आरोप लगाते हुए कमलनाथ पर तंज कसा था और कहा था कि कमलनाथ खुद को भावी सीएम बता रहें हैं जबकि पार्टी अवश्यंभावी सीएम कह रही है और कांग्रेस नेता कह रहे हैं की सीएम पद का उम्मीदवार दिल्ली से तय होगा. इस हिसाब से लगता है कि कमलनाथ का केवल मन बहलाया जा रहा है.

Trending news