भाजपा विधायक की फेसबुक पोस्ट वायरल, कांग्रेस पर लगाया छवि खराब करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1485183

भाजपा विधायक की फेसबुक पोस्ट वायरल, कांग्रेस पर लगाया छवि खराब करने का आरोप

जिले के सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह की एक फेसबुक पोस्ट पर बवाल मच गया है. भाजपा विधायक राणा ने सोशल मीडिया पर अपनी फेसबुक आईडी से एक युवक का वीडियो पोस्ट किया है. जारी किए वीडियो में कांग्रेस नेताओं द्वारा विधायक की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

भाजपा विधायक की फेसबुक पोस्ट वायरल, कांग्रेस पर लगाया छवि खराब करने का आरोप

कनीराम यादव/आगर मालवा: जिले के सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह की एक फेसबुक पोस्ट पर बवाल मच गया है. भाजपा विधायक राणा ने सोशल मीडिया पर अपनी फेसबुक आईडी से एक युवक का वीडियो पोस्ट किया है. जारी किए वीडियो में कांग्रेस नेताओं द्वारा विधायक की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. विधायक द्वारा पोस्ट किए वीडियो में जिन नेताओ और लोगों का नाम युवक द्वारा लिया गया है, उन सभी के द्वारा देर शाम एक आवेदन सुसनेर थाने में दिया गया है. जिसमे विधायक द्वारा उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है.

दरअसल सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह द्वारा अपनी फेसबुक पर पोस्ट की गई है कि उनकी छवि खराब करने के लिए बीते कई दिनों से फेसबुक पर कुछ चुनिंदा युवकों द्वारा जो कि राजनीतिक छवि से ताल्लुक रखते हैं, उनके द्वारा एक आईडी से लगातार पोस्ट की जा रही थी. जिसकी स्वीकृति करते हुए एक युवक गोविंद द्वारा सुसनेर नगर के कुछ युवा भाजपा व कांग्रेसी नेताओं के नाम का एक वीडियो भी लोड किया. इन युवाओं में भाजपा सांसद प्रतिनिधि, पार्षद, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि सहित कांग्रेस का पूर्व नगर अध्यक्ष सहित करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के नाम है. इस पूरी पोस्ट पर इन युवा नेताओं ने आपत्ति दर्ज कराते हुए थाने में आवेदन दिया है.

सरकारी नौकरी: MPESB में 12वीं पास के लिए निकली भर्तियां, 2716 पदों पर होगी भर्ती

एक युवक को पकड़ा गया 
सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागरीय के अनुसार सुसनेर पुलिस को बीते दिनों कुछ लोगों का आवेदन प्राप्त हुआ था कि सच की आवाज नामक एक फेसबुक आईडी से लंबे समय से लगातार सुसनेर क्षेत्र के नेताओं और विधायक के खिलाफ पोस्ट की जा रही थी. जिस पर कार्रवाई कर जानकारी जुटाकर गोविंद नामक एक युवक को पकड़ा है.

विधायक की छवि खराब हो रही
इस बीच मंगलवार शाम को कुछ लोगों ने थाने में आवेदन दिया है कि विधायक राणा विक्रम सिंह द्वारा फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें युवक फेसबुक की आईडी उनके सहयोग से चलाने का झूठा आरोप लगाया गया है. जिसकी निष्पक्ष जांच की जाए, विधायक की पोस्ट से उनकी छवि खराब हो रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

Trending news