आकाश विजयवर्गीय बोले- दुष्कर्मियों के माता-पिता को भी मिले सजा, मौका मिला तो कानून बदलूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1451304

आकाश विजयवर्गीय बोले- दुष्कर्मियों के माता-पिता को भी मिले सजा, मौका मिला तो कानून बदलूंगा

मध्यप्रदेश में रेप की बढ़ती घटनाओं के बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेट और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि रेप करने वाले दुष्कर्मियों के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी इसकी सजा मिलनी चाहिए.

आकाश विजयवर्गीय बोले- दुष्कर्मियों के माता-पिता को भी मिले सजा, मौका मिला तो कानून बदलूंगा

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: मध्यप्रदेश में रेप की बढ़ती घटनाओं के बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेट और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि रेप करने वाले दुष्कर्मियों के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी इसकी सजा मिलनी चाहिए. उनका ये बयान अब काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय से पहले इंदौर से विधायक और शिवराज कैबिनेट की मंत्री उषा ठाकुर ने भी दु्ष्कर्मियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाने की मांग की थी. 

कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- रेपिस्ट को चौराहे पर फांसी दो, मानवाधिकार से मत डरो

कानून बदलने की बात कही
भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मांग की है कि बलात्कारियों के साथ उनके माता -पिता को भी दो से तीन साल की सजा मिलनी चाहिए.  विधायक ने कहा कि आने वाले समय में कभी उन्हें मौका मिला तो वो इस कानून को बदल देंगे. उन्होंने कहा कि बच्चों का भविष्य बनाने और बिगाड़ने में माता-पिता का अहम योगदान होता है.

बच्चे पैदा करना ही जिम्मेदारी नहीं
आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि बच्चों को केवल पैदा करके छोड़ देना ही माता-पिता की जिम्मेदारी नहीं है. अगर आपने उसे जन्म दिया है तो उसे जिम्मेदार व्यक्ति बने और देश दुनिया में आगे बढ़े. ये सब मां-बाप की जिम्मेदारी है. कई बार अभिभावक अपने सपनों को साकार करने के चक्कर में अपने बच्चों को ही अकेला छोड़ देते हैं.

उषा ठाकुर ने भी दिया था बयान
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एमपी की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने भी दुष्कर्मियों को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि दुष्कर्मियों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए. उनके शव को चौराहे पर लटका के चील कौवे नोच-नोच कर खाने के लिए रख देना चाहिए.  मानव अधिकार आयोग का मत सोचो, वो भाड़ में जाए.

Trending news