Loksabha Chunav 2024: भोपाल में खत्म हुई बीजेपी की मीटिंग, VD शर्मा ने बताया बैठक का सार; सामने आया प्लान
Advertisement

Loksabha Chunav 2024: भोपाल में खत्म हुई बीजेपी की मीटिंग, VD शर्मा ने बताया बैठक का सार; सामने आया प्लान

Loksabha Chunav 2024: आज मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का बैठक का आयोजन हुआ इसमें मुख्यमंत्री समेत प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुए. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष में बैठक का सार बताया.

Loksabha Chunav 2024: भोपाल में खत्म हुई बीजेपी की मीटिंग, VD शर्मा ने बताया बैठक का सार; सामने आया प्लान

Loksabha Chunav 2024: भोपाल। दिल्ली में हुए अधिवेशन के बाद भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया. इसे विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में संगठन की लोकसभा चुनाव के लिए आधिकारिक तैयारी की शुरुआत माना जा रहा है. इस बैठक में भाजपा प्रदेश पदाधिकारी और संभाग प्रभारी के साथ ही मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों शामिल हुए. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सार बताया.

वीडी शर्मा ने बताया बैठक का सार
बीजेपी कार्यालय में चल रही बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिए टारगेट को लेकर बैठक हुई है. इसमें लोकसभा चुनाव के लिए टारगेट को पूरा करने की रणनीति बनी है. माइक्रो मैनेजमेंट के साथ हर बूथ पर चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू हो गई है. हम गांव चलो अभियान के तहत 53 हजार बूथों पर पहुंचेगे.

दिग्विजय पर क्या बोले- वीडी शर्मा
दिग्विजय की दिल्ली में गिरफ्तारी पर वीडी शर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय ईवीएम को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं. संवैधानिक संस्था चुनाव आयोग पर सवाल खड़े कर रहे हैं. ये दिग्गी का चरित्र है. उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो कानून व्यवस्था बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया होगा. वो मीडिया और गांधी परिवार की नजर में रहने के लिए ऐसा करते रहते हैं.

खजुराहो और सपा पर क्या कहा?
मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहो को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में हुए गठबंधन पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अप्रासंगिक हो गई है. खजुराहो में इस बार रिकॉर्ड बनाकर इतिहास बनाएंगे.

कौन-कौन था बैठक में?
बैठक में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ,बीजेपी लोकसभा प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहे. इसके अलावा सभी मोर्चा के पदाधिकारी इसमें आए और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की.

Trending news