अज्ञातवास के दौरान उमा भारती ने चबूतरे पर बैठकर खाया खाना,फोटो खिंचवाने आए लोग
Advertisement

अज्ञातवास के दौरान उमा भारती ने चबूतरे पर बैठकर खाया खाना,फोटो खिंचवाने आए लोग

Ex-CM Uma Bharti Agyatvas:अज्ञातवास के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक चबूतरे पर रात्रि विश्राम किया और सुबह शिखर दर्शन कर माता रानी का पूजन अर्चन किया. 

 

Ex-CM Uma Bharti Agyatva

नर्मदापुरम: बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती फिलहाल अज्ञातवास पर हैं. इसी दौरान उमा भारती सलकनपुर दर्शन करने के लिए आयी थी. उससे पहले उमा भारती जंगल में रात्रि विश्राम के लिए रुकी थी. जिसकी तस्वीरें सामने आई है. बता दें कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मंगलवार रात लगभग 10:30 बजे अचानक शक्तिपीठ सलकनपुर में देवी दर्शन के लिए पहुंची. हालांकि चंद्र ग्रहण के कारण मंदिर के पट बंद थे. इसलिए उमा ने जंगल में ही शिव मंदिर के पास एक चबूतरे पर रात्रि विश्राम किया और सुबह शिखर दर्शन कर माता रानी का पूजन अर्चन किया. 

उमा भारती नागपुर की तरफ रवाना हो गईं
मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सुबह 5:00 बजे मंदिर के पट खुलते ही मां जगदंबा की पूजन अर्चन की.इसके बाद वे नागपुर की तरफ रवाना हो गईं. मीडिया से बातचीत के दौरान उमा ने कहा कि यह स्थान उन्हें बहुत अच्छा लगता है. उन्होंने सलकनपुर ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश उपाध्याय से यहां पर उनके लिए एक कुटिया बनाने का निवेदन किया है. 

उमा भारती की मांग पर बोले Scindiya समर्थक मंत्री- सरकार शराबबंदी नहीं कर सकती!

बता दें कि उमा भारती ने कहा कि दीदी मां के नाम के लिए मुझे विद्यासागर जी महाराज ने कहा था. दरअसल दीदी मौसी और अन्य संबोधन पारिवारिक होते हैं,जो सन्यासी जीवन में ठीक नहीं है. इसलिए उन्होंने दीदी मां के संबोधन को करने की अपील करते हुए ट्वीट किया था.

अज्ञातवास में पूर्व सीएम उमा भारती
गौरतलब है कि वरिष्ठ बीजेपी नेता उमा भारती शराबबंदी के मुद्दे को लेकर मुखर हैं. वह कई बार शराबबंदी के मुद्दे पर अपनी नाराजगी जता चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अज्ञातवास पर जाने का फैसला किया है. बता दें कि ट्वीट करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि वह अमरकंटक के आसपास अज्ञातवास में रहेगी. उन्होंने कहा था कि मैं कल चंद्रग्रहण के बाद नागपुर होकर अमरकंटक के आसपास अज्ञातवास में रहते हुए मंडराते रहूंगी. साथ ही उन्होंने हाल ही में परिवार को पूर्ण रूप से त्यागने की बात कही थी. 

Trending news