BJP नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना, फिर बोले- कांग्रेस ने दिया पार्टी में आने का ऑफर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1854187

BJP नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना, फिर बोले- कांग्रेस ने दिया पार्टी में आने का ऑफर

इंदौर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने इंदौर से बीजेपी के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि कमलनाथ ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए विधानसभा 4 से कांग्रेस प्रत्याशी बनानें का प्रस्ताव दिया था. 

BJP नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना, फिर बोले- कांग्रेस ने दिया पार्टी में आने का ऑफर

इंदौर: भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत के कांग्रेस जॉइन करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी, बीजेपी के अन्य नेताओं को कांग्रेस में शामिल करने की जुगत में जुटी है. इस बात की पुष्टि हम नहीं बल्कि बीजेपी के नेता व पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन ने की है. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि उनको कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर की विधानसभा नंबर 4 से टिकट देने का कहते हुए कांग्रेस को जॉइन करने का ऑफर दिया था. जिसपर उन्होंने स्पष्ट तौर पर मना कर दिया.  वहीं उन्होंने सिंधिया पर भी निशाना साध दिया.

राष्ट्रीय कवि और भाजपा के पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन गुरु ने कहा कि जिन्हें पद का मोह होता है वो अपनी पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी में शामिल होते है, जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया.

पद के मोह वाले छोड़ रहे बीजेपी
सत्तन गुरु ने कहा जो भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे है, उन्हें भी पद का का मोह है. क्योंकि उन्हें लगता है कि शायद उन्हें कांग्रेस से टिकट मिल जाए. इस वजह से वो अपनी विचारधारा को छोड़कर पार्टी बदल रहे हैं.

MP Chunav 2023: मध्यप्रदेश के इस नेता को अमावस्या की रात को मिली थी CM की कुर्सी

सिंधिया पर साधा निशाना
सत्तन गुरु ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब भाजपा में शामिल में हुए तब भी मैंने उनका विरोध किया था. उनके बीजेपी में आने से ही पार्टी में आवागमन की प्रकिया चल रही है. जो स्वार्थ जनित राजनीति करते हैं. वह आवागमन की प्रकिया में निरंतर अपना योगदान देते रहेंगे

वहीं हाल ही में बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए भंवर सिंह शेखावत को लेकर सत्तन गुरु ने कहा कि वे अपने टिकट के लिए बोल रहे हैं. वे चाहते हैं कि उन्हें इंदौर नंबर-1 से या देपालपुर से या फिर बदनावर से टिकट मिल जाये. परंतु ये उनके स्वार्थ का मामला है. मेरा उससे क्या?

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Trending news