बीजेपी नेता ने मुस्लिमों से कहा था- वोट डालने मत जाना, इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

बीजेपी नेता ने मुस्लिमों से कहा था- वोट डालने मत जाना, इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

MP News: रतलाम के जावरा में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया था. अब उसी की भरपाई करने कैलाश विजयवर्गीय रतलाम पहुंचे और उन्होंने मुस्लिम वोटर्स पर बयान दिया है.

बीजेपी नेता ने मुस्लिमों से कहा था- वोट डालने मत जाना, इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

रतलाम: चुनावी साल में राजनीतिक दल की अपने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है, भाजपा के नेता ताबड़तोड़ अलग-अलग विधान सभाओं में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ले रहे है लेकिन इस दौरान बीजेपी के नेता मुस्लिम वोटर्स पर कहीं आक्रामक तो कहीं सकारात्मक बयान देते नजर आ रहे हैं.

दरअसल रविवार को रतलाम जिले के आलौट विधान सभा मे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए. यहां उन्होंने मुस्लिम वोटर्स को लेकर कहा कि मुस्लिम वर्ग भी भाजपा से प्यार करते हैं और भाजपा को वोट देते है. मैं कई जगह घूमता हूं. हमने उत्तर प्रदेश में भी देखा है, वहां भी वोट दिये है. मध्यप्रदेश में भी गरीब कल्याण की योजनाएं गरीब मुस्लिम वर्ग के पास पहुंच रही है. ऐसे में मध्यप्रदेश में भी मुस्लिम वोट मिलेगा.

IPC-CRPC New Rule: अब किस जुर्म में लगेगी कौन सी धाराएं? जानिए

2 दिन पहले ही दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि बीते 2 दिन पहले ही रतलाम में बीजेपी उपाध्यक्ष आलोक शर्मा का एक विवादित बयान सामने आया था.  वो बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा था, कि ''जावरा के मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं क्योंकि तुम वोट तो नहीं दोगे, मियां वोट मत देना मियां पर दिल से स्वीकार करो कि जिस मकान में तुम रह रहे हो वो मकान प्रधानमंत्री की योजना में मिला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मियां भाई बीजेपीको वोट मत देना, लेकिन वोट डालने भी मत जाना.

चुनाव पर पड़ेगा असर
 बीजेपी उपाध्यक्ष आलोक शर्मा के मुस्लिमों पर दिए इस तरह के बयान की काफी अलोचना तो हुई ही थी, साथ ही ऐसे बयान आने वाले चुनाव में बड़ा असर डाल सकते हैं. वहीं अब कैलाश विजयवर्गीय का रतलाम में आना और मुस्लिमों के लिए कहना कि मुस्लिम वर्ग भी भाजपा से प्यार करते हैं, ये इसी को समझकर दिया गया है.

रिपोर्ट-  चंद्रशेखर सोलंकी

Trending news