MP BJP: उमा भारती ने CM शिवराज पर बरसाए फूल, जानिए किस बात को लेकर खुश हुई दीदी
Advertisement

MP BJP: उमा भारती ने CM शिवराज पर बरसाए फूल, जानिए किस बात को लेकर खुश हुई दीदी

MP Uma Bharti: भोपाल (Bhopal) के रविंद्र भवन में आयोजित अभिनंदन समारोह में सीएम शिवराज (CM Shivraj) और भोपाल सांसद उमा भारती ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की. नई शराब नीति से उमा इतना ज्यादा खुश हुई कि उन्होंने सीएम शिवराज के ऊपर जमकर फूल बरसाए. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा.

MP BJP: उमा भारती ने CM शिवराज पर बरसाए फूल, जानिए किस बात को लेकर खुश हुई दीदी

Political News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में नई शराब नीति (New liquor policy) आने के बाद भोपाल की सांसद उमा भारती (Uma Bharti)सीएम शिवराज की जमकर तारीफ कर रही हैं. यही आलम एक बार फिर देखा गया है. उन्होंने नई शराब नीति की तारीफ करते हुए कहा कि ये नीति शराब बंदी जैसी ही है और सीएम ने मर्यादा रखी है. अपनी जाहिर करते हुए सांसद ने सीएम पर फूलों की बारिश की. इसके अलावा कहा कि अब सांसद विधायक समेत अन्य अफसरों की ये जिम्मेदारी है. इसका सही तरीके से पालन करवाएं. इसके अलावा उन्होंने क्या कहा जानते हैं.

किसी को बख्शा न जाए
उमा भारती ने प्रदेश के पुलिस कर्मियों को कहा कि शराब पीकर जो भी गाड़ी चलाता हुआ पाया जाए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, चाहे वो बीजेपी के नेता का ही लड़का हो. इसके अलावा उमा भारती ने जिक्र किया कि अमेरिका में पुलिस ने बिल क्विंटन की बेटी को पकड़ लिया था. लेकिन हमारे यहां के पुलिस कर्मी डर जाते हैं.

अभिनंदन कार्यक्रम 
राजधानी भोपाल के रवींद्र भवन में अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें सीएम शिवराज सिंह सहित कई बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया था इस कार्यक्रम में सीएम ने उमा भारती की भी जमकर तारीफ की. जिसके बाद जब वो उठने लगे तो उमा ने उनको फिर कुर्सी पर बैठाकर उनके ऊपर फूलों की बरसात कर दी.

दीदी की वजह से बनी सरकार
कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने भोपाल की सांसद उमा भारती की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि 2003 में जब बीजेपी सत्ता में आई थी तो वो दीदी की वजह से यही सच है. इसके अलावा कहा कि सरकारें कहती थी की पैसों की कमी पड़ रही है. लेकिन दीदी के होते हुए कभी भी आज तक पैसों की कमी नहीं पड़ी. साथ ही साथ सीएम ने उमा भारती को समाज सुधाकर भी कहा. 

कैसे बनी लाडली लक्ष्मी योजना
सीएम शिवराज ने कार्यक्रम में लाडली लक्ष्मी योजना का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना और लाडली लक्ष्मी योजना बनाई तो इसके लिए अधिकारियों से जिक्र पर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं संभव है. लेकिन इसके बावजूद भी हमने योजना बनाई और जून तक बहनों के खाते में पैसे भी भेज दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः MP में ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान का होगा सर्वे, CM शिवराज ने की राहत राशि की घोषणा

Trending news