नौकरानी की व्हाट्सएप Dp से डॉक्टर के उड़े होश, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1703578

नौकरानी की व्हाट्सएप Dp से डॉक्टर के उड़े होश, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 सोचिए महज 8000 रुपये कमाने वाली नौकरानी के घर में अगर सीसीटीवी और एसी लगा हो तो आपको कैसा लगेगा? जी हां, भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक नौकरानी चोरी के पैसों से अमीरों की तरह जीने लग गई. 

नौकरानी की व्हाट्सएप Dp से डॉक्टर के उड़े होश, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

प्रिया पांडेय/भोपाल: महज 8 हजार रुपये महीना कमाने वाली नौकरानी को अमीरों जैसा शौक रखना भारी पड़ गया. उसने चोरी ऐसे की जिससे बड़े-बड़े चोर भी हैरान हो जाएं. लेकिन इसके बावजूद उसकी कोई चालबाजी काम नहीं आई और चोरी आखिर पकड़ी गई. उसके पकड़े जाने के पीछे भी उसकी सेल्फी और व्हाट्सएप की डीपी बनी है.

बता दें कि खुद को बेहद चालाक और खूबसूरत समझने वाली नौकरानी सोशल मीडिया के कारण पकड़ में आ गई. ये मामला राजधानी भोपाल का है.

आईये जानते हैं पूरी कहानी
दरअसल राजधानी भोपाल के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल के मालिक भूपेंद्र श्रीवास्तव जो टीटी नगर थाना इलाके की निशात कॉलोनी में रहते हैं. उनके यहां से धीरे-धीरे करके सामान चोरी हो रहा था. जिसमें उनकी पत्नी का जेवर भी शामिल थे. जिसके चलते उन्हें उनकी नौकरानी पर शक हुआ और उन्होंने 20 दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया. फिर 2 दिन पहले नौकरानी की डीपी देखकर दंपति ने पुलिस में  शिकायत कर दी. पुलिस ने शिकायत के बाद नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जो जानकारी सामने आई उसको जानकर पुलिस अधिकारी भी सकते में रह गए.

क्या मध्यप्रदेश के घोषणा पत्र में कांग्रेस 'बजरंग दल बैन' को शामिल करेगी? दिग्विजय सिंह ने दिया ये जवाब

आलिशान घर और कमाई कम
पुलिस की जानकारी में आया कि नौकरानी को महज 8000 रुपये महीना सैलरी मिलती थी. वहीं उसका पति जो संविदा के तौर पर एक सरकारी विभाग में काम करता है. उसकी सैलरी भी 10 से 15 हजार रुपये के बीच है. ये दोनों दंपत्ति अपने बच्चों के साथ दो मंजिला घर में रह रहे थे. मकान भी ऐसा कि उसमें एसी और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे. 

50 लाख के गहने बरामद
पुलिस ने नौकरानी से 50 लाख के गहने और 5.50 लाख केश बरामद कर लिया है. नौकरानी धीरे-धीरे करके डॉक्टर के घर से गहने और कैश चोरी करती रही और किसी को पता नहीं चला. नौकरी से निकाले जाने के बाद नौकरानी बेफिक्र होकर मालकिन के जेवर पहनकर शादियों और फंक्शन में जाने लगी.

Trending news