बलरामपुर: भाई ही निकला अपनी सगी बहन का कातिल, बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो की थी हत्‍या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1285413

बलरामपुर: भाई ही निकला अपनी सगी बहन का कातिल, बॉयफ्रेंड के साथ देखा तो की थी हत्‍या

Balrampur news: एक भाई ने जब आधी रात को अपनी बहन को क‍िसी और के साथ देखा तो वह गुस्‍से में आ गया. बॉयफ्रेंड तो भाग गया लेक‍िन भाई ने अपनी सगी बहन का गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी. करीब डेढ़ महीने बाद पुल‍िस ने इस मामले का खुलासा क‍िया है. ये घटना छत्‍तीसगढ़ के बलरामपुर ज‍िले की है. 

 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

शैलेंद्र स‍िंह/बलरामपुर: छत्‍तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 16 जून को एक युवती की लाश उसके घर के पास खेत मे मिली थी जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी मृतका के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में भाई ने अपनी सगी बहन की हत्‍या की थी. 

खेत में म‍िली थी युवती की लाश  

दरअसल पूरा मामला जिले में विजय नगर पुलिस चौकी के महावीरगंज गांव का है जहां पर 16 जून की रात को एक युवती अचानक अपने घर से गायब हो गई थी. उसकी लाश सुबह घर से 200 मीटर की दूरी पर खेत मे मिली थी. 

गला घोंटकर की गई थी हत्‍या 

मृतका को गला घोंटकर मारा गया था जिससे उसका दुपट्टा भी गले में लगा हुआ मिला था. विजय नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपि‍यों के खिलाफ धारा 302 कायम करते हुए आगे की विवेचना शुरू की थी. 

प्रेम प्रसंग को लेकर होता था व‍िवाद 

मामले में पुलिस ने मृतका के मोबाइल नंबर की काल डिटेल निकाली जिसमें ये पता चला कि मृतका का झारखण्ड निवासी किसी लड़के के साथ प्रेम- संबंध था. इसे लेकर मृतका का भाई संजय अक्सर अपनी बहन से विवाद किया करता था. घटना दिनांक को मृतका का भाई संजय रात में अम्बिकापुर से अपने घर वापस आया तो उसकी बहन घर के बाहर किसी लड़के से मोबाइल पर बात कर रही थी. इस पर संजय ने अपनी बहन को डांटकर घर मे सोने के लिए भेज दिया था.

गला दबाकर कर दी बहन की हत्‍या 

16 जून की आधी रात को जब संजय ने उठकर देखा तो उसकी बहन घर पर नहीं थी जिसको खोजने के लिए वह घर से बाहर आया. उसकी बहन घर के पास ही नीम के पेड़ के पास किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में म‍िली. इसके बाद झारखंड निवासी लड़का तो मौके से भाग गयाा. अपनी बहन की करतूत से गुस्से में भाई ने वहीं पर उसका गला दबाकर मार दिया और मौके से फरार हो गया था. 

आरोपी को ग‍िरफ्तार कर भेजा जेल  

फिलहाल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी संजय को चिनिया गांव में घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुल‍िस अब मृतका के बॉयफ्रेंड के बारे में पता कर रही है जो झारखंड का रहने वाला है. 

Friendship Day पर दोस्त से मिला धोखा, हनीट्रैप में फंसा शिवपुरी का व्यापारी, अश्लील तस्वीरों के बदले मांगे 25 लाख

Trending news