Death Threat to Dheerendra Shastri: बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, भाई ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

Death Threat to Dheerendra Shastri: बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, भाई ने दर्ज कराई FIR

Death Threat to Dheerendra Shastri: छतरपुर के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके चचेरे भाई लोकेश गर्ग (Lokesh Garg) के पास धमकी भरा फोन आया था. छतरपुर पुलिस (Chhatarpur) ने इस मामले में शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Death Threat to Dheerendra Shastri: बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, भाई ने दर्ज कराई FIR

Death Threat to Dheerendra Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर से आने वाले बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके लिए उनके भाई के पास धमकी भरा फोन आया था. इस संबंध में उन्होंने छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) के पास शिकायत दर्ज कराई है. धीरेंद्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग (Lokesh Garg) की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

भाई के पास आया था धमकी भरा फोन

धमकी मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर लिया है. घटना बमीठा थाने के गढ़ा गांव की है. जहां धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को परसों रात फोन पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से बात करवाने का कॉल आया था. जब उन्होंने महाराज के रायपुर होने की बात कही तो वह बिगड़ गया और उन्हें देख लेने की धमकी दी. पुलिस ने लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड को पस्त कर देगी इंडिया! देखें क्या कहते हैं होल्कर के आंकड़े

पुलिस ने की मामले की पुष्टि

लोकेश गर्ग की शिकायत के आधार पर बमीठा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. उसके खिलाफ धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज की गई है. मामले में छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने पत्रकारों से बात चीत की. उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के संबंध में उनके भाई ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार धमकी भरा फोन उनके भाई को आया था.

MP News: बिजली संविदा-नियमित कर्मियों की हड़ताल, बन सकती है ब्लैक आउट की स्थिति

Child Viral Video: बच्चे ने मां से मांग ली ऐसी चीज..! मम्मी को समझ नहीं आ रहा अब क्या करे

पुलिस के अनुसार अज्ञात आरोपी ने लोकेस से फ्रस्ट्रेशन में कहा कि वो कुछ भी कर गुजरेगा. वो लगातार आचार्य धीरेंद्र शास्त्री से मिलने और बात करने की कोशिश कर रहा था. एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि मामले की जांच जारी है और जल्द से जल्द पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी. हम आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. बता दें नागपुर में श्याम मानव की चुनौती मिलने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Monkey Brain: इस बंदर का दिमाग है कमाल! मशीन में फंसी बॉल तो अपनाई ये नायाब तरकीब; देखें VIDEO

Trending news