Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में कुभं राशि वालों पर होगी धन की बरसात, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में कुभं राशि वालों पर होगी धन की बरसात, पढ़िए राशिफल

Aquarius Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में कुभं राशि वालों पर होगी धन की बरसात, पढ़िए राशिफल

कुंभ राशि का राशिफलः कुंभ राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस माह आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न हो सकता है, जिसका इंतजार आप लंबे समय से कर रहे हैं. माह की शुरुआत में संतान के तरफ से कोई ऐसा समाचार मिलेगा, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस महीने के मध्य तक आपके नौकरी या कारोबार में तरक्की हो सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माह के अंत तक परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. इस महीने बेरोजगार युवाओं को रोजगार से संबंधित कोई सुखद समाचार मिल सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस माह कोई सुखद समाचार मिल सकती है. 

पहला सप्ताह
जुलाई महीने का पहला सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी या कारोबार से संबधित कोई सुखद समाचार मिल सकती है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने के तीसरे सप्ताह में कुभ राशि के जातकों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें, नुकसान हो सकता है. इस समय आपको वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. चोट लगने के डर हैं.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथा सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत लाभप्रद रहने वाला है. इस समय अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news