BJP बैठक में अमित शाह ने की MP बूथ मॉडल की तारीफ, बाकी राज्यों में भी अपनाएंगे यही रणनीति!
Advertisement

BJP बैठक में अमित शाह ने की MP बूथ मॉडल की तारीफ, बाकी राज्यों में भी अपनाएंगे यही रणनीति!

MP NEWS: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली बंपर जीत के बाद अब संगठन में मध्य प्रदेश भाजपा संगठन की तारीफ हो रही है. शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खुद एमपी बीजेपी के बूथ मॉडल को सराहा. 

 

BJP बैठक में अमित शाह ने की MP बूथ मॉडल की तारीफ, बाकी राज्यों में भी अपनाएंगे यही रणनीति!

MP Politics: दिल्ली में शुक्रवार को हुई भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश संगठन की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में वोट शेयर बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास प्रशंसनीय है. साथ ही उन्होंने बूथ प्रबंधन की कुशलता की सराहना भी की. बैठक में बताया कि अब मध्य प्रदेश भाजपा की तर्ज पर दूसरे राज्य भी ऐसी ही रणनीति बनाएंगे. बैठक में मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेजेंटेशन दिया. उन्होंने एमपी में बूथ प्रबंधन और जीत के किए गए नवाचार और प्रयोगों की जानकारी दी.

वीडी शर्मा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों और बूथ प्रबंधन की कुशलता से मिले अब तक के सर्वाधिक जनाधार के बारे में बताया. शर्मा ने संगठन के नवाचारों और बूथ प्रबंधन की जानकारी की थी. उन्होंने बताया कि मप्र में बीजेपी की बंपर जीत में संगठन के बूथ मॉडल का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में मतदान के दिन सुबह 6 बजे से जागकर कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और वोट डलवाने के मध्य प्रदेश भाजपा के प्रयोग को सराहा. 

आज बैठक का दूसरा दिन
22 दिसंबर से शुरू हुई 2 दिन की भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक का शनिवार को दूसरा दिन था. बैठक में शाह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन सुबह 6 बजे से जागकर कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने और वोट डलवाने का प्रयोग शानदार था. प्रेजेंटेशन में वीडी शर्मा ने संगठन द्वारा किए गये विभिन्न नवाचारों व प्रत्येक बूथ पर 51% वोटशेयर पाने की गतिविधियों के बारे में जानकारी शेयर की.

‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ पर बोले प्रदेश अध्यक्ष
वीडी शर्मा ने प्रेजेंटेशन ने बताया कि ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’  गांव-गांव पहुंच रही है और जन-जन को भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने हर गांव और हर घर तक ‘मोदी जी की गारंटी’ वाली गाड़ी भी पहुंच रही है. उन्होने कहा कि विकसित भारत का स्वप्न साकार हो रहा है और बीजेपी की सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को हर हितग्राही तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा, भोपाल

Trending news