छिंदवाड़ा में युवक पर एसिड अटैक, लव अफेयर से जुड़ा मामला
Advertisement

छिंदवाड़ा में युवक पर एसिड अटैक, लव अफेयर से जुड़ा मामला

 प्रेम संबंधों के चलते एक युवक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. जहां एक युवक पर कई युवकों नें एसिड से हमला कर दिया.  पीड़ित को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

छिंदवाड़ा में युवक पर एसिड अटैक, लव अफेयर से जुड़ा मामला

छिंदवाड़ा: प्रेम संबंधों के चलते एक युवक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. जहां एक युवक पर कई युवकों नें एसिड से हमला कर दिया.  पीड़ित को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

बता दें कि ये मामला 7 अक्टूबर का बताया जा रहा है. दरअसल यह मामला छिंदवाड़ा जिले के लावाघोघरी थाना अंतर्गत झिरपानी का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट से मिल रही जानकारी के मुताबिक युवक पर 5 युवकों ने विवाद के बाद एसिड फेंका था.पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

चरवाहे की हत्या करने वाले 24 घंटे में गिरफ्तार, 5 नाबालिगों ने किया था मर्डर...

घटना के वक्त थी लड़की साथ
इस पूरे मामले में प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि घायल 7 अक्टूबर को एक लड़की को बाइक पर लेकर घूम रहा था. इस पर क्षेत्र के अन्य युवाओं ने एतराज जताया था और युवक पर एसिड फेंक दिया. 

नागपुर किया रैफर 
पीड़ित को उपचार के लिए छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन हालत नाजुक होने के बाद युवक को नागपुर रेफर कर दिया गया है. जहां पीड़ित का इलाज जारी है. 

पुलिस को 1 दिन बाद बताया
वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुलिस को इस घटना की जानकारी घटना के 24 घंटे बाद दी गई थी. लावाघोघरी थाने के  टीआई अमित ने बताया कि उन्हें इसकी जानकरी रविवार को मिली है. मामले की गंभीरता को देखते हुए वो चांच में जुट गए है.

Trending news