Aaj Ka Rashifal: फरवरी का आखिरी दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़िए मंगलवार का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: फरवरी का आखिरी दिन इन 4 राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़िए मंगलवार का राशिफल

28 February 2023 Aaj Ka Rashifal: आज 28 फरवरी और मंगलवार का दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे करना पड़ेगा परेशानियों का सामना और किसे मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल...

Today horoscope 28 february 2023

Today horoscope 28 february 2023: अंग्रेजी कैलेंडर के अनुसार आज फरवरी महीने का आखिरी दिन यानी 28 फरवरी है. वहीं हिंदी पंचांग के अनुसार आज फाल्गुम माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार (tuesday) का दिन है. आज के दिन वीर-बजरंगबली हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा, किस पर होगी हनुमान जी (hanuman ji) की कृपा और किसे करना पड़ेगा परेशानियों का सामना, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशियों का (aaj ka rashifal) हाल...

मेषः दिन अच्छा रहेगा. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धार्मिक यात्रा संभव है. जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. विद्यार्थी पढ़ाई पर फोकस करें.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखद होगा. व्यवसाय में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खर्चों पर कंट्रोल करें. पिता का सहयोग मिलेगा. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. परिवार का सथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की संभव है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज दिन शुभ है.

कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. नए नौकरी तलाश पूरी होगी. कार्यक्षेत्र में तरक्की संभव है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसाय में भरपूर लाभ होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

सिंहः किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में लाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें.

कन्याः सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. बेवजह बहस से बचें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकती है. धन लाभ के योग हैं.

तुलाः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा के योग हैं. खर्चे में बढ़ोत्तरी हो सकती है. कामकाज के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. 

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति में पहले की अपेक्षा सुधार होगा. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. ऑफिस में मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे. किसी अपरिचित से मिल सकते हैं.

धनुः धन लाभ के योग हैं. कार्यक्षेत्र में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पिता के सेहत का ख्याल रखे. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. विवाद से दूर रहें.

मकरः सावधान रहें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. गोपनीय बातें किसी साझा करने से बचें. वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कुंभः कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें. मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मीनः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. बिजनेस से लाभ होगा. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news