Today Horoscope: मकर, कुंभ, मीन समेत इन राशि वालों की होगी चांदी, पढ़िए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: मकर, कुंभ, मीन समेत इन राशि वालों की होगी चांदी, पढ़िए आज का राशिफल

27 February 2023 Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 27 फरवरी और सोमवार का दिन है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि आज का दिन आपके और आपके पूरे परिवार के लिए कैसा रहने वाला है.

Today horoscope 27 february 2023

Today horoscope 27 february 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 27 फरवरी दिन सोमवार (monday) और अष्टमी तिथि है. आज के दिन भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा विशेष रूप से की जाती है.  काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज का दिन कई राशियों के लिए शुभ तो कई के लिए चुनौति भरा हो सकता है.  आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं (aaj ka rashifal) आज का राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थित मजबूत होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृषः वृष राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. यात्रा से थकान महसूस होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. दुश्मनों से सावधान रहें

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. इस राशि के विद्यार्थियों को खुशखबरी मिल सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लवमेट से अनबन हो सकती है. 

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. ऑफिस के टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस राशि के बेरोजगार को रोजगार का अवसर प्राप्त हो सकता है.

तुलाः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. किस्मत का साथ मिलेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

धनुः धनु राशि के जातको को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों की मदद से प्रमोशन मिल सकता है. एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन बढिया है.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. भविष्य को लेकर बनाई गई प्लानिंग सार्थक होगी.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों से राय लें. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. ऑफिस में सीनियर्स की मदद मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news