Aaj Ka Rashifal: कन्या और तुला राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1624220

Aaj Ka Rashifal: कन्या और तुला राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 24 मार्च और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन कौन-कौन से राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत और किसे रहना होगा सावधान, आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का भविष्यफल...

Aaj Ka Rashifal: कन्या और तुला राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल...

Daily Horoscope Rashifal 24 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन है. आज के दिन मां चंद्रघंटा की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशियों का आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)...

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बना रहेगा. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में शत्रु परास्त होंगे. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रस्ताव मिल सकता है. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा.

मिथुनः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आपका उधारी फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. सेहत का ख्याल रखें. आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस के कार्यों के प्रति कई गई लापरवाही घातक हो सकती है.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी कार्य करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें. ऑफिस के कार्यों के चलते परेशान हो सकते हैं. घबराएं नहीं, धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. सेहत को लेकर की गई लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. लंबे समय से अधूरा चल रहा कार्य पूरा होगा. भूमि-भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. विवाद से दूर रहें.

धनुः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिल सकता है. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे.

मकरः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय जल्दीबाजी में लेने से बचें. पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ससुराल पक्ष से उपहार या तोहफा मिल सकता है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. 

मीनः घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Maa Durga 108 Names: नवरात्रि में करें मां दुर्गा के इन नामों का जाप, पूरी होगी हर ख्वाइश

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news