Today Horoscope: मेष राशि वालों का दिन होगा शुभ! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: मेष राशि वालों का दिन होगा शुभ! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज चैत्र नवरात्रि का सातंवा दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज, किसे रहना होगा सावधान, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Today Horoscope: मेष राशि वालों का दिन होगा शुभ! इनको रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Daily Horoscope Rashifal 28 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का सातवां दिन है. आज के दिन ही मां कालरात्रि की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज (aaj ka rashifal) का राशिफल...

मेषः राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपसी तालमेल में काफी ज्यादा निकटता आएगी. लोगों से दोस्ती अच्छे तरीके से होगी. लेकिन स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें.

वृषः वृष राशि वालों को आज आर्थिक मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है. कारोबार में आज इनका प्रयास सफल हो सकता है. इसके अलावा रूका हुआ सरकारी काम भी पूरा होगा. इन कामों में पत्नी का काफी सहयोग मिलेगा.

मिथुनः मिथुन राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी है. वाणी पर आज संयम रखना होगा. बोलने की वजह से व्यर्थ में ही विवाद में फंस सकते हैं.

कर्कः सावधान रहने की जरूरत है, बिजनेस में नुकसान भी होता है. जो भी कार्य करें उसे पूरी समझदारी के साथ करें, किसी किए गए निवेश में सफलता भी मिलेगी. घर या ऑफिस में ताल्लुक बना कर रहें किसी विवाद में भी फंस सकते हैं.

सिंहः राशि वालों के लिए का दिन मिला जुला रहेगा. आज जीवन साथी का सहयोग मिलने की गुंजाईश है, आपसी रिश्तों में काफी ज्यादा निकटता आएगी.

कन्याः राशि वालों के लिए थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. कहीं पर निवेश न करें क्योंकि निवेश में घाटा भी लग सकता है. घर के आपसी संबंध में मधुरता बढ़ेगी. सेहत पर ध्यान देनी की जरूरत है.

तुलाः घर का माहौल काफी अच्छा रहेगा. लेकिन संतान को लेकर काफी ज्यादा चिंता रहेगी. उसकी पढ़ाई की वजह से भी दिक्कतें महसूस होंगी. वेवजह भागदौड़ होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.

वृश्चिकः  राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आज के दिन पैसों में वृद्धि हो सकती है. समाज में किसी काम की वजह से सम्मान भी मिलने की गुंजाईश है. पैसे भी वेजह खर्च होने की उम्मीद है. इसलिए ध्यान रखने की जरूरत है.

धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन कष्टमय होगा. कामकाज की वजह से जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है. सेहत का ख्याल रखें.

मकरः वाणी में मधुरता रहेगी. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. किसी के साथ विवाद करने से बचें, धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कुंभः संपत्ति मामले में आज सफलता मिलने की गुंजाईश है. किसी को दिया हुआ पैसा भी वापस मिलने की उम्मीद है. कहीं बाहर घूमने का भी प्लान बना सकते हैं, स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. सफर करते समय सावधानी बरतें.

मीनः राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. वाणी पर संयम रखने की जरूरत है क्योंकि बेवजह विवाद बढ़ सकता है. दोस्तों के साथ समय बिताएं लेकिन बात चीत करने के लहजें में सावधानी बरतें. बेवजह मननुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news