Today Horoscope: सिंह और धनु राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: सिंह और धनु राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज, किसे रहना होगा सावधान, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Today Horoscope: सिंह और धनु राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Daily Horoscope Rashifal 26 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि यानी चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन है. आज के दिन स्कंदमाता की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज (aaj ka rashifal) का राशिफल...

मेषः वाणी पर संयम रखें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. कारोबार में नुकसान हो सकता है. विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. धन लाभ के योग हैं. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. गुस्से को काबू में रखें.

मिथुनः कार्यों में आई रुकावट से मन परेशान रहेगा. रहन-सहन अव्यस्थित रहेगा. धार्मिक यात्रा संभव है. जीवनसाथी से तकरार हो सकती है. विवाद से बचें.

कर्कः सावधान रहें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कारोबार में नया निवेश से बचें. ऑफिस के कार्यों को लेकर सहकर्मियों से बहस हो सकती है.

सिंहः शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. पिता से तीखी बहस हो सकती है. लंबी यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगा. विवाद से बचें.

धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन कष्टमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः वाणी में मधुरता रहेगी. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. माता के सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. आज आप परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों में हुई बढ़ोत्तरी से परेशान हो सकते हैं. लंबी यात्रा के योग हैं.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. खर्चों में अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. 

ये भी पढ़ेंः Evening Vastu: शाम के समय भूलकर भी न करें ये 5 काम, वरना हो जाएंगे बर्बाद! जानें उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news