Rashifal: सोमवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Rashifal: सोमवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज 05 जून दिन सोमवार को ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन भगवान भोलेनाथ की पूजा की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल...

Rashifal: सोमवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Todays Horoscope 5 June 2023: ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. सभी राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. जिसके आधार पर ग्रह नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति से हमारे साथ भविष्य में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में आकलन किया जाता है. आज 05 जून दिन ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि शुरू हो रही है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है.

मेषः रहन सहन अव्यवस्थित रहेगा वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है.

वृषः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. परिवार सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. भाईयों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. पिता का साथ मिलेगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

कर्कः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वाणी में मधुरता रखें. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए साप्ताहिक राशिफल

सिंहः शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. मन में नकारात्मक विचारों का आना जाना लगा रहेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

तुलाः कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावट से परेशान हो सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें.

वृश्चिकः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आने से परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

कुंभः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. कारोबार में विस्तार के प्रबल योग हैं. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

मीनः समाजिक मान- सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. झगड़ा झंझट से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Devshayani Ekadashi 2023: इस दिन लग जाएगी शादी विवाह पर रोक, जानिए कब है देवशयनी एकादशी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.  Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Trending news