Today Horoscope: कर्क, कुंभ समेत इन राशियों को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: कर्क, कुंभ समेत इन राशियों को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Today Rashifal in Hindi: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं अपना राशिफल---

Today Horoscope: कर्क, कुंभ समेत इन राशियों को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. इस तिथि के दिन भगवान शंकर मां पार्वती के साथ पहली बार काशी आए थे. इसलिए इस दिन को रंगभरी एकादशी (rangbhari ekadashi) के नाम से जानते हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से आज का दिन कई राशियों के लिए अच्छा तो कई के लिए परेशानियों वाला हो सकता है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का (aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. बिजनेस में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

मिथुनः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. यात्रा के योग हैं.

कर्कः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. खर्चों में वृद्धि होगी. यात्रा के योग हैं.

सिंहः इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को गु़ड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. भूम-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः बिजनेस में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विद्यार्थी पढ़ाई पर फोकस करें.

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भविष्य को लेकर किया गया निवेश लाभकारी होगा. कार्यों पर ध्यान दें.

वृश्चिकः आज का दिन  आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस राशि के अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. माता जी की सेहत का ख्याल रखें.

धनुः व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

मकरः आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ  रहने वाला है. आज आप परिवार के सााथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होगें. युवाओं के लिए आज का दिन बढ़िया है.

कुंभः आज आप परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. पुराने निवेश से कारोबार में लाभ होगा. संतान पक्ष से खुशखबर मिलेगी.

मीनः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज आपकी लंबे सम से अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है. मकान या प्लॉट खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Holi Colour: होली खेलते वक्त भूलकर भी न करें ये गलती, जानिए किसे, कौन सा व कैसे लगाना चाहिए रंग

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news