Today Horoscope: शनिवार को इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुसीबतें, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: शनिवार को इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुसीबतें, जानिए आज का राशिफल

25 February 2023 Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 25 फरवरी को शनिवार का दिन है. आइए जानते हैं आपके और आपके सगे-संबंधियों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा.

Today Horoscope: शनिवार को इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुसीबतें, जानिए आज का राशिफल

today horoscope 25 february 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 25 फरवरी दिन शनिवार को षष्ठी तिथि और शनिवार (Saturday) का दिन है. इस दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष की मानें तो आज कई राशि वालों को शनिदेव की तिरछी छाया पड़ने से परेशान होना पड़ सकता है. जबकि वहीं कुछ राशियों पर उनकी विशेष कृपा भी बरसेगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कल का राशिफल...

मेषः मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. धन हानि संभव है.

वृषः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

मिथुनः आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. यात्रा के योग हैं. कार्यों की अधिकता के चलते थकान महसूस करेंगे. दोस्तों के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

कर्कः अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से बजट बिगड़ सकता है. बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर दबाव बढ़ सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

सिंहः फिजुलखर्ची के चलते परेशान हो सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में निराश हाथ लगेगी. खानपान में लापरवाही के चलते सेहत बिगड़ सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कन्याः कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. विरोधी घात कर सकते हैं. पैसों की किल्लत के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. अपने कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. नशे के सेवन से दूर रहें.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबारी वर्ग नया निवेश से बचें. छात्र वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. धर्म कर्म के प्रति रुझान बढ़ेगा. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित समस्या के चलते परेशान हो सकते हैं. करियर में तरक्की के योग हैं.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. किसी के साथ बुरा व्यवहार करने से बचें.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. धन हानि संभव है. कार्यक्षेत्र में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान होने की आशंका है.

कुंभः खर्चों में वृद्धि से आपका बजट प्रभावित हो सकता है. बच्चों के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. गुस्से को काबू में रखें. धन हानि संभव है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः पारिवारिक कलह के चलते परेशान हो सकते हैं. शत्रु आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश कर सकता है. कानूनी मामलों में अड़चने आएंगी. लंबी यात्रा के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Jaya Kishori Quotes: जिंदगी बदल देगी जया किशोरी की ये बातें, जानिए लाइफ में Success होने का मंत्र

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news