Aaj Ka Rashifal: कन्या, मकर सहित इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1364855

Aaj Ka Rashifal: कन्या, मकर सहित इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 24 September 2022: आज 24 सितंबर यानी आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शनिवार का दिन है. पितृपक्ष का समय चल रहा है. ऐसे में आज के दिन शनिदेव की पूजा करना बेहद शुभ होता है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: कन्या, मकर सहित इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

मेषः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में पुराने निवेश से लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के तरफ से कोई सुखद समाचारा मिल सकता है.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कोई नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. दुश्मनों से सावधान रहें.

मिथुनः समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. घर से बाहर जाते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी के साथ अच्छा बर्ताव करें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. नौकरी में मनचाही तरक्की हो सकती है. व्यवसाय में धन लाभ के योग हैं. आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ससुराल पक्ष से कोई उपहार या तोहफा मिल सकता है.

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. धन लाभ के योग हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कहीं भी निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें. व्यापारी वर्ग आज समान के क्रय-विक्री में विशेष ध्यान दें, नुकसान हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. आज आपका कोई लंबे समय से अधूरा पड़ा काम पूरा हो सकता है. खानपान में सावधानी बरतें. स्वास्थय खराब हो सकता है. समाजिक गतिविधियों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. क्रोध से बचें नहीं तो परेशानी बढ़ सकती है. भूमि या भवन लेने का प्लान बना सकते हैं. किसी को प्रपोज करने से पहले उसके बारें में अच्छी तरह से जांच लें.

धनुः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज आपका लंबे समये से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. आज आपको लवमेट के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है.

मकरः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है. ऑफिस में कार्यो का दबाव बढ़ने से आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. आवश्यक है की क्रोध पर काबू रखें.

कुंभः आज आपका भाग्य 90 फीसदी साथ देगा. नौकरी के नए अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आवागमन हो सकता है. पार्टनरशिप में किए गए व्यवसाय से मन मुताबिक लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मीनः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन हो सकता है. लवलाइफ में बड़ा बदलाव संभव है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित बातचीत हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Sarvapitri Amavasya: पितृ विसर्जन के दिन अवश्य करें ये काम, वरना पितृदोष के चलते पूरे साल होंगे परेशान!

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news