Aaj Ka Rashifal: कन्या और मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए अन्य राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1405616

Aaj Ka Rashifal: कन्या और मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 22 अक्टूबर यानी कार्तिक माह की त्रयोदशी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कन्या और मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए अन्य राशियों का हाल

मेषः संतान सुख में वृद्धि होगी. धार्मकि कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत कर्मचारियों को ऑफिस से कोई गिफ्ट या उपहार मिल सकता है. आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

वृषः व्यवसाय में निवेश से बचें. ट्रांसपोर्ट सेक्टर से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. पारिवार में बातचीत संयम रखें. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस में अफसरों से तालमेल ठीक ठाक रहेगा. गिफ्ट या उपहार मिल सकता है. ससुराल पक्ष से धन लाभ के योग हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः मार्केटिंग से जुड़े लोगों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन उत्तम है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कन्याः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. कोई निर्णय सोच-समझकर लें. पुरानी बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Dhanteras 2022: धनतेरस के दिन भूलकर भी न करें यें काम, वरना पूरे साल घर में रहेगी कंगाली

तुलाः ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. आज आपको कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

वृश्चिकः माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. संतान के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी करीबी दोस्त से मन मुटाव हो सकता है.

धनुः नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. विद्यार्थियों को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. फैमिली के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मकरः आज आप मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अफसरों की डांट पड़ सकती है. युवा वर्ग करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. बच्चों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

कुंभः नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

मीनः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. भावनाओं को काबू में रखें. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Namak Ke Totke: धनतेरस के दिन नमक से करें ये आसान उपाय, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news