Aaj Ka Rashifal: कर्क, सिंह, मकर वाले आज बचें इस काम से, धनु, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1447737

Aaj Ka Rashifal: कर्क, सिंह, मकर वाले आज बचें इस काम से, धनु, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

Horoscope Today 19 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. भविष्यवाणी में हमारे रोजाना से जुड़ी जानकारी के बारे में अनुमान लगाया जाता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कर्क, सिंह, मकर वाले आज बचें इस काम से, धनु, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी

मेषः दोस्तों का सहयोग मिलेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को किसी पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का विशेष ख्याल रखें.

वृषः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. आज आपको किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः आज कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

सिंहः आज का दिन इस राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सावधान रहें, गुस्से को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें.

कन्याः आज का दिन इस राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. ऑफिस में कार्यों का प्रेशर रहेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस के कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. दूसरों की आलोचना करने से बचें. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्ते में दरार पड़ सकती है. 

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. यात्रा के योग हैं. इस राशि के कारोबारियों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. वाहन धीमी गति से चलाएं.

धनुः आज का दिन धनु राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आप शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

मकरः वाणी पर संयम बरतें, खान पान पर ध्यान दें, स्वास्थ्य खराब होने से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में दोस्तों के सहयोग से लाभ होगा. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अपने पढ़ाई पर फोकस करने की आवश्यकता है.

कुंभः आज आपाक भाग्य पूरा साथ देगा. आज आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. आज शाम तक करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपको संभलकर चलने की जरुरत है. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. सांस संबंधित परेशानी हो सकती है. लंबे समय से चल रही पारिवारिक समस्याएं समाप्त होंगी. पिता के तरफ से मदद मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Ekadashi Totake: उत्पन्ना एकादशी पर करें ये महाउपाय, दूर होंगी सभी परेशानियां

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं चलता है.)

Trending news