Aaj Ka Rashifal: कर्क, मकर समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कर्क, मकर समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Today Rashifal in Hindi 13 March 2023: आज का दिन हम सभी के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कर्क, मकर समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसारी आज चैत्र माह की षष्टी तिथि और सोमवार का दिन है. आज के दिन देवो के देव महादेव भगवान शिव शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे रहना होगा सावधान, आइए जानते हैं, मेष राशि वालों से लेकर मीन राशि वालों तक के2  राशियों का  (aaj ka rashifal) राशिफल....

मेषः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

वृषः आज शरू किए गए कार्यं में सफलता मिलेगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे.

मिथुनः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में दुश्मन व्यवधान उतपन्न कर सकते हैं. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. उधारी देने से बचें.

कर्कः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लग सकती है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें.

सिंहः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. माता के तरफ से धन की प्राप्ति हो सकती है. खर्चों में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों से परहेज करें.

कन्याः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. कीमती समानों को सुरक्षा करें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकती है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी. व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्कता है. व्यवसाय में किए निवेश से हानि हो सकती है. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखयम होगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. विवाद से दूर रहें. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मकरः आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. पिता के सहयोग से धन लाभ संभव है. आज आपकी अधूरी ख्वाइश पूरी होने से मन प्रसन्न रहेगा. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. आज आप लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: आज ही अपनाएं लाल किताब ये अचूक उपाय, धन-दौलत में खूब होगी तरक्की

 (disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news