Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Today Rashifal in Hindi 12 March 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा खुशियों का तोहफा और किसको मिलेगा प्रमोशन, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: हिंदू ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 12 मार्च 2023 को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और रविवार (sundday) का दिन है. धार्मिक दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत खास है, क्योंक आज रंग पंचमी है और आज के दिन देवता पृथ्वी पर होली खेलने आते हैं. वहीं ज्योतिष की मानें तो आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए चुनौतियों वाला है. आइए आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का  (aaj ka rashifal) राशिफल....

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभप्रद होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शानदार है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

वृषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. आज आप फैमिली के साथ मार्केटिंग करने जा सकते हैं. आज आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है.

मिथुनः धर्म-कर्म में मन लगेगा. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. लव लाइफ बेहतर होगी. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. विवाद से बचें.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर नए मेहमान का आगमन हो सकता है.

कन्याः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से प्रेशर में रहेंगे. आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे. अध्ययन कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन खुशियों भरा है.

तुलाः तुला राशि के जातको के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातको को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में नुकसान का सौदा करना पड़ सकता है. घबराएं नहीं, धैर्य के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

धनुः संतान की तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज सफलता हाथ लग सकती है. धन लाभ के योग हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

मकरः इस राशि के जातकों को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. धार्मिक यात्रा संभव है. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे के डिमांड हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभः इस राशि के बिजनेस से जुड़े जातको के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपका लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ कार्य पूरा हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. विवाद से दूर रहें.

मीनः आज का दिन आपके लिए सफलताओं से भरा है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं. लवलाइफ बेहतर रहेगी.

ये भी पढ़ेंः Mars Transit Gemini: मंगल का मिथुन राशि में गोचर, इन राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

 (disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news