Todays Horoscope: शनिवार को इन राशि के जातकों को होगा सबसे ज्यादा फायदा, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Todays Horoscope: शनिवार को इन राशि के जातकों को होगा सबसे ज्यादा फायदा, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 04 February 2023: आज यानी शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किस पर पड़ेगी शनि की तिरछी नजर, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

Todays Horoscope: शनिवार को इन राशि के जातकों को होगा सबसे ज्यादा फायदा, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 04 February 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और शनिवार (saturday) का दिन है. आज के दिन शनिदेव और हनुमान जी की पूजा अर्चना विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का ( aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः घर में धार्मिक आयोजन हो सकते है. परिवार का सहयोग मिलेगा. लेखन कार्य में रुची बढ़ेगी. दोस्त का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. सेहत में सुधार हो सकता है.

वृषः शैक्षणिक कार्य में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. परिवार के सहयोग से नये काम की शुरुआत हो सकती है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

मिथुनः किसी कारण से तनाव मिल सकता है. काम में असफलता मिल सकती है. सेहत में सुधार हो सकता है. धन अधिक खर्च हो सकता है. मन में नकारात्मक विचार आ सकते है. विवाद से बचें.

कर्कः मन में बैचेनी रहेगी. परिवार में अनबन हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. किसी कार्य में रुकावट आ सकती है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. वाणी कठोर रहेगी.

सिंहः व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. दोस्त के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. किसी कार्य में उलझन हो सकती है. महिला मित्र का सहयोग मिल सकता है. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है.

कन्याः नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ पर्यटन घूमने जाने की संभावना है. किसी महिला को प्रपोज कर सकते है. शैक्षणिक कार्य में रुकावट आ सकती है.

ये भी पढ़ेंः Magh Purnima 2023: माघ पूर्णिमा के दिन चुपके से कर लें ये काम, मां लक्ष्मी भर देंगी खजाना

तुलाः सेहत में सुधार हो सकता है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है. लेखन कार्य में रुची बढ़ेगी.

वृश्चिकः व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. क्रोध से बचें. खर्चे बढ़ सकते है. परिवार का सहयोग मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. विवाद से बचें.

धनुः दोस्तों के साथ घूमने जा सकते है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संगीत में रुची बढ़ेगी. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकरः बिजनेस में लाभ मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. अनावश्यक खर्चे से बचें. व्यवसाय के लिए आज का दिन अच्छा है. शिक्षा के लिए दूसरे शहर जा सकते है.

कुंभः सेहत खराब हो सकती है. बौद्धिक कार्य में रुची बढ़ेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्य में गति मिलेगी. सामाजिक कार्य में रुची बढ़ेगी. संतान को लेकर परेशान हो सकते है.

मीनः मन बैचेन रहेगा. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में बॉस से अनबन हो सकती है. धन निवेश करने से बचें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Upay For Money: आज ही करें वास्तु के ये चमत्कारी उपाय, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news