Aaj Ka Rashifal 03 February: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि?
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 03 February: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि?

Todays Horoscope 03 February 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal 03 February: शुक्रवार को इन 4 राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि?

Aaj Ka Rashifal 03 February 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है (friday) का दिन है. आज के दिन धन-वैभव की देवी मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का ( aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. सेहत में सुधार होगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते है. पिता का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्य में व्यवधान आ सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

वृषः क्रोध से बचें. धन निवेश करने से बचें. सरकारी अधिकारी से विवाद करने से बचें. किसी काम में रुकावट आ सकती है. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. 

मिथुनः सामाजिक कार्य में रुची बढ़ेगी. पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह घूमने जा सकते हो. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. समाज में प्रतिष्टा बढ़ सकती है.

कर्कः मन परेशान रहेगा. छात्रों को शिक्षा में समस्या हो सकती है. कानूनी कार्य से दूरी बनाएं रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. दोस्त की सहायता से व्यवसाय में लाभ हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

सिंहः प्रेम संबंधों में रुची बढ़ेगी. आर्थिक लाभ मिल सकता है. सेहत में सुधार होगा. दोस्त के साथ पर्यटन घूमने जा सकते हैं. गुड न्यूज मिलेगी. वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा. अनावश्यक बातों में उलझने से बचें. 

कन्याः परिश्रम का फल मिलेगा. भविष्य के लिए कार्य योजना बना सकते हैं. बहस करने से बचें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ हो सकता है. समाजसेवा में रुची बढ़गी.

तुलाः मन प्रशन्न रहेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. दफ्तर में सीनियर का सहयोग मिलेगा. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय व्यतीत कर सकते हैं.

वृश्चिकः सेहत पर ध्यान दें.  ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.  मन बैचेन रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. दोस्त की सहायता से नया काम शुरू कर सकते हैं. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे.

धनुः जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस में शत्रु से सावधान रहे. राजनीति में उच्च पद मिल सकता है. प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यसाय में मनचाहा लाभ होगा.

मकरः दोस्त का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है. किसी से अनबन हो सकती है. पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर पर जा सकते हो.

कुंभः सामाजिक कार्य में रुची बढ़ेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. धर्म कार्य में रुची बढ़ेगी. दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं. नौकरी में सीनियर का सहयोग मिलेगा.

मीनः परिवार में चल रही अनबन दूर होगी. तनाव से राहत मिलेगी. प्रेम संबंध रोमांटिक बने रहेंगे. कारोबार में लाभ हो सकता है. धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. मन शांत रहेगा. शैक्षणिक कार्य में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Ke Upay: बिजनेस या जॉब को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब में दिया शराब का यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

( disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news