Aaj Ka Rashifal: तुला कुंभ सहित इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, पढ़िए भविष्यफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1465873

Aaj Ka Rashifal: तुला कुंभ सहित इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, पढ़िए भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 02 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 02 दिसंबर और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज यानी 02 दिसंबर शुक्रवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: तुला कुंभ सहित इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, पढ़िए भविष्यफल

मेषः मेष राशि के जातक आज ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न करें. अधिकारियों की फटकार का शांति से निपटारा करें. परिवार में छोटी मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

वृषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मिथनुः आज आप करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. छात्र अपने पढ़ाई पर फोकस करें. सावधान रहें, निजी बातें किसी से शेयर न करें.

कर्कः कार्यों का दबाव बढ़ने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. युवा वर्ग करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. माइग्रेन होने की आशंका है.

सिंहः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी से संबंध मधूर होंगे. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है.

कन्याः आज आपको बहुत संभलकर चलने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

तुलाः तुला राशि के जातक कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. कार्यक्षेत्र में विरोधी परेशान कर सकते हैं. ऑोफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. कड़वा बोलने से बचें, जीवनसाथी से बहस हो सकती है. 

वृश्चिकः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. कार्यों में बाधा उत्पन्न होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

धनुः आज आप अपने नौकरी को लेकर सतर्क रहें, वरना नौकरी हाथ से जा सकती है. इस समय कोई भी कार्य बहुत सोच-समझकर करें. युवा वर्ग को आज विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा. परिवार में कलह हो सकती है.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. जमीन की खरीद बिक्री में कागजी सावधानी बरतें. 

कुंभः ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. किसी भी कार्य का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. 

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला हो सकता है. उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. व्यापार में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: दिसंबर में किसकी खुलेगी किस्मत, किसको मिलेगा प्रमोशन, पढ़िए सभी राशियों का मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news