Today Horoscope: आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी माह का पहला दिन? जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी माह का पहला दिन? जानिए आज का राशिफल

Dainik Rashifal 01 February 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं सभी मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों के राशिफल का हाल...

Today Horoscope: आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी माह का पहला दिन? जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 01 February 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की एकादशी की तिथि और बुधवार का दिन है (Wednesday) का दिन है. आज के दिन जया एकादशी का व्रत रखा जाएगा. ऐसे में आज के दिन गणेश जी के साथ भगवान विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का ( aaj ka rashifal) आज का राशिफल...

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धार्मिक यात्रा संभव है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

वृषः वृष राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ संभव है. महिला मित्र से मदद मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें. रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. फिजुलखर्ची वृद्धि होगी.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता का सहयोग मिलेगा. विवाद से बचें. कानूनी अड़चनों में फंस सकते हैं.

कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदारी रहने वाला है. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. 

कन्याः कन्या राशि के जातकों को आज संभल कर चलने की जरुरत है. फिजुलखर्ची से बचें. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कार्यों के दबाव के चलते परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखद होगा. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Upay: आर्थिक तंगी हो या गृह कलह, लाल किताब के इस उपाय से दूर होगी हर समस्या

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में स्थानातरण हो सकता है. व्यवसाय से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. विवाद से बचें. मन उलझ सकता है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. ऑफिस अधिकारियों के सहयोग से नौकरी प्रमोशन के चांस हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

धनुः धनु राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में सरप्राइज मिल सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. बच्चों के सेहत ख्याल रखें. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. 

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. किसी तीसरे के बहकावे में न आएं, वरना अपनों से खटपट हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

कुंभः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. प्यार के लिहाज से यह महीना उत्तम रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. पिता के सेहत का ख्याल रखें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है.

मीनः मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. अपनों के बीच लंबे समय से चल रहा मतभेद समाप्त होगा. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जानें की योजना बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, पढ़ें मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news