Aaj Ka Rashifal 26 July 2022: सिंह और वृश्चिक राशि वाले रहें सावधान, कर्क राशि वालों को मिलेगी सरप्राइज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1273587

Aaj Ka Rashifal 26 July 2022: सिंह और वृश्चिक राशि वाले रहें सावधान, कर्क राशि वालों को मिलेगी सरप्राइज

Aaj Ka Rashifal 26 JUly 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज मंगलवार का दिन है आज हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal 26 July 2022: सिंह और वृश्चिक राशि वाले रहें सावधान, कर्क राशि वालों को मिलेगी सरप्राइज

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखें. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

वृषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. समाजिक पद-पतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर में धार्मिक कार्य हो सकता है कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. आज का ज्यादा समय मूवी देखने में व्यतीत हो सकता है. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मिथुनः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. सावधान रहें, गोपनीय बातें साझा करने से बचें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. इस राशि के विद्यार्थियों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

सिंहः इस कारोबारियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते है. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. वाहन सुख संभव है. सावधान रहें वाणी पर संयम रखें विवाद हो सकता है. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

कन्याः दिन की शुरुआत में संतान के तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

ये भी पढ़ेंः Sawan Shivratri 2022: शिवरात्रि पर करें शिवजी के साथ मां पार्वती की पूजा, मिलेगा मनचाहा फल

तुलाः आज का दिन आप के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. विद्यार्थियों को शैक्षणिक कार्यों के प्रति रूचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. आज आप परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः ऑफिस के कार्यों में दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. समाजिक पद-पतिष्ठा में वृद्धि होगी. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. आज का समय मूवी देखने में व्यतीत हो सकता है. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मकरः आज दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबार के नजरिए से आज का दिन उत्तम है. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. 

कुंभः आज का दिन की शुरुआत में आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. आज यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज सरप्राइज मिल सकती है. लोहे और कपड़े के कारोबारियों को आज उत्तम धन लाभ होगा.

मीनः नौकरी या कारोबार के नजरिए से आज का दिन अनुकूल है. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है. आज आपका अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. भाई के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

ये भी पढ़ेंः Sawan Somvar 2022: टीकमगढ़ में स्थित है कुंडेश्वर महादेव का मंदिर, हर साल बढ़ता है ये शिवलिंग

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news