Aaj ka Rashifal: कर्क और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: कर्क और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 22 July 2023: आज शनिवार का दिन है, इस दिन बजरंग बली और शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष के अनुसार जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल

Aaj ka Rashifal: कर्क और कुंभ राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद लकी रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. कारोबार को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. इस राशि के प्रेमी जोड़ों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. भूमि या मकान लेने के योग हैं. शाम को मित्रों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्कः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सावधान रहें भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

सिंहः आज दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कन्याः आज अचानक हुए धन लाभ से मन प्रसन्न रहेगा. आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान होगा. व्यापार में तरक्की संभव है. प्रेम प्रंसग के लिए आज का दिन बेहद खास है. इस राशि के वैवाहिक लोगों को ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खुशनुमा रहने वाला है. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. आज इस राशि के बेरोजगार युवकों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के प्रेमी जोड़े आज आपस में शादी संबंधी बातचीत कर सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के कारोबारियों को आज उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. सावधान रहें वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. इस राशि के प्रेमी जोड़े आज मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. भाई के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के प्रेमी जोड़े आज घर पर शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news