Aaj Ka Rashifal 20 July 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए बुधवार का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1264651

Aaj Ka Rashifal 20 July 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए बुधवार का राशिफल

Aaj ka Rashifal 20 JUly 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज बुधवार का दिन है आज गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal 20 July 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़िए बुधवार का राशिफल

मेषः आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम करना पड़ सकता है. आज यदि आप किसी महत्वपुर्ण योजना पर कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग को पुराने निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. युवा वर्ग आज समाजिक कार्यों को लेकर सक्रिय रहेंगे. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी.

वृषः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. किसी महत्वकांक्षी योजना की पूर्ति हो सकती है. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. आज आप अपने मधुर व्यवहार के चलते बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. व्यापारी वर्ग को धन लाभ हो सकता है. शाम को लाइफ पार्टनर के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः आज का दिन अनुकूल है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस के कार्यों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. शाम को धार्मिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः आज शुरु किए गए कार्यों के मनमुताबिक परिणाम सामने आएंगे. कार्यों का बोझ बढ़ने से आप परेशान हो सकते हैं. संतान के करिअर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है.  मनोरंजन के नये अवसर प्राप्त होंगे. लाइफ पार्टनर से बेवजह विवाद हो सकता है.

कन्याः करिअर में तरक्की होने से मन प्रसन्न होगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में उत्तम लाभ होगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज नौकरी संबंधी कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

तुलाः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें, विश्वासघात हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई योजना लाभदायक होगी.

धनुः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी बातें मन में न रखें. अपनी बातें लोगों में खुलकर साझा करें. पारिवारिक जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. आज आपका पुराना विवाद सुलझ सकता है. आज आपके सामने कोई प्यार का प्रस्ताव रख सकता है.

मकरः व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. आप अपने कड़े मेहनत के चलते किसी भी मुकाम को पाने में सफल होंगे. सावधान रहें, विरोधी घात कर सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बहुत लाभदायी रहने वाला है. कारोबारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपका ज्यादा समय दोस्तों के साथ मौज मस्ती में बीतेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

मीनः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है. व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ होगा. इस राशि के वैवाहिकों को ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Moles Meaning: शरीर के इस अंग पर तिल वालों को मिलता है मनचाहा लाइफ पार्टनर, जानिए तिल का महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news