Rashifal 14 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1218536

Rashifal 14 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 14 june 2022: आज मंगलवार का दिन है, इस दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

Rashifal 14 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः दिन की शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन कष्टमय होगा. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. माता पिता के सहयोग से धन लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के कारोबारियों को आज सामान्य लाभ होगा.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आज आप जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. छात्र अपने करियर को लेकर चिंतित नजर आएंगे. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. गोपनीय बाते किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. इस राशि के छात्रों को आज सुखद समाचार मिल सकता है. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर से निकलते समय माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. लवमेट से विवाद हो सकता है.

कन्याः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़ें लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे.

 

ये भी पढ़ेंः Ratna Astrology: राशि के हिसाब से धारण करें ये रत्न, रंक से बन सकते हैं राजा

 

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने के चलते परेशान हो सकते हैं. आज आपको स्वास्थ संबधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

धनुः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के चलते परेशान हो सकते हैं. क्रोध पर संयम रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से घर पर लगाएं ये पौधे, धन दौलत की होगी बौछार​

 

मकरः शैक्षणिक कार्यों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कुंभः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से परेशान हो सकते हैं. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः दिन की शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. वाहन सुख संभव है. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Palmistry: हथेली में हैं ये रेखाएं तो मिलते हैं सुदंर और धनवान लाइफ पार्टनर

Trending news