Rashifal 9 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212752

Rashifal 9 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 9 june 2022: आज गुरुवार का दिन है, इस दिन विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

 

Rashifal 9 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. समाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबारियों के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः आज कोई अच्छी खबर मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की संभव है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. 

मिथुनः आज का दिन आपको मिश्रित फल देने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. विद्यार्थियों को करिअर पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कर्कः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. इस राशि के कारोबारियों को आज पुराने निवेश से धन लाभ होगा. 

सिंहः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घरेलू कार्यों में मन लगेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. बिजनेस में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः Nirjala Ekadashi 10 June 2022: निर्जला एकादशी पर इस विधि से करें पूजा, जानिए महत्व

 

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर से निकलते वक्त माता पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. कारोबार में विस्तार करने के लिए आज का दिन बढ़िया है. जीवनसाथी के सहयोग से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. उधारी दिए हुए पैसे मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें, नहीं तो विवाद हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो  सकता है.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. इस राशि के कारोबारी रूपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. शाम को लवमेट के साथ घूमने जा सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः निर्जला एकादशी व्रत पर इस विधि से करें पूजा और दान, होगी महापुण्य की प्राप्ति

 

मकरः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में तरक्की संभव है. सावधान रहें, फिजुलखर्ची से बचें. वाहन धीरे चलाएं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. खर्चों में अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. कारोबारी घाटें का सौदा कर सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकता है. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज विद्यार्थियों को कोई सुखद समाचार मिल सकता है. बिजनेस में तरक्की संभव है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Ganga Dussehra: गंगा दशहरा पर बन रहे 4 अद्भुत संयोग, जानिए स्नान-दान का शुभ मुहूर्त

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

LIVE TV

Trending news