Lok Sabha Election 2024: मालवा-निमाड़ में पालयट की एंट्री, बीजेपी ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216264

Lok Sabha Election 2024: मालवा-निमाड़ में पालयट की एंट्री, बीजेपी ने साधा निशाना

Sachin Pilot News:  लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस लगातार प्रचार प्रसार में जुटी हुई है. मालवा अंचल में OBC मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में करने के लिए पार्टी सचिन पायलट की सभाएं कराने का फैसला लिया है.

Lok Sabha Election 2024: मालवा-निमाड़ में पालयट की एंट्री, बीजेपी ने साधा निशाना

Sachin Pilot News: मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 6 पर 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब कांग्रेस दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार की तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस ने इसके लिए अलग प्लान तैयार किया है. जिसके मुताबिक प्रदेश के मालवा अंचल में OBC मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में करने के लिए पार्टी सचिन पायलट की सभाएं कराएगी. वहीं सचिन पायलट के दौरे को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है.

मालवा में तय सचिन पायलट का दौरा 
जानकारी के मुताबिक मंदसौर, उज्जैन और देवास लोकसभा क्षेत्र में 25 अप्रैल तो सचिन पायलट की तीन सभाएं प्रस्तावित की गई है. वहीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यक्रम का प्रस्ताव रखा गया है. 

पायलट के दौरे को लेकर बीजेपी ने साधा निशाना
वहीं सचिन पायलट के मालवा दौरे को लेकर सियासत भी इस समय प्रदेश में गरमाई हुई है. बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने कहा कि राजस्थान में बनी बनाई सरकार बचा नहीं पाए, अब मालवा के लोगों को भ्रमित करने के लिए उज्जैन, मंदसौर आने वाले हैं. लेकिन जनता इस बार भ्रमित नहीं होने वाली है. मध्यप्रदेश की जनता राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं की हकीकत जानते हैं. लोगों को पता है कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है. इस डूबते हुए जहाज पर कोई भरोसा करने वाला नहीं है.

कांग्रेस ने किसे कहां से बनाया प्रत्याशी
- मंदसौर से कांग्रेस ने दिलीप सिंह गुर्जर को प्रत्याशी बनाया है.
-  वहीं उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस ने तराना विधायक महेश परमार को चुनाव मैदान में उतारा है.
- जबकि देवास सीट से कांग्रेस ने राजेंद्र मालवीय को मैदान में उतारा है.

राहुल का सिर्फ एक दिन का दौरा हुआ
एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में लगातार ही तूफानी दौरे कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी भी अभी तक एक बार ही मध्य प्रदेश आए हैं. उन्होंने एक ही दिन मंडला और शहडोल में सभा की थी. जबकि 21 अप्रैल को उनका सतना दौरा रद्द हो गया था.

रिपोर्ट - आकाश द्विवेदी

Trending news