Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1929308
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें ये 3 राशि वाले लोग, इनकी चमकेगी भाग्य रेखाएं

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व है. राशि के हिसाब से लोग पूजा - पाठ करते हैं.  आज यानि की 25 अक्टूबर मेष से लेकर मीन तक कैसे रहने वाला है जानते हैं. 

1/12

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा होगा.  स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, वरना और ज्यादा दिक्कतें आ सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए आज दिन काफी ज्यादा अच्छा रहेगा. बिजनेस में काफी बढ़ोत्तरी होगी. परिवार का कोई सदस्य नाम करेगा. 

3/12

मिथुन राशि वालों के लिए भी आज का दिन बेहतर होगा, तैयारी करने वाले जातकों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. बिजनेस में भी बढ़ोत्तरी होगी. 

4/12

कर्क राशि वालों को आज सावधानी बरतने की जरुरत है. जुबान पर संयम रखने की जरुरत है वरना काफी बड़ा नुकसान हो सकता है. 

5/12

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर साबित होगा. बिजनेस में अचानक बढ़ोत्तरी होगी, जिसकी वजह से मन खुश रहेगा, सोच सकारात्मक होगी. 

6/12

कन्या राशि वालों को आज सतर्क रहने की जरुरत है, जल्दबाजी में कोई भी काम करने से बचना होगा, कहीं यात्रा का योग बन रहा है लेकिन सफर करते वक्त सावधानी बरतें. 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा, तैयारी करने वाले छात्रों को शुभ सूचना मिलेगी. जीवन साथी से सहयोग मिलेगा. 

8/12

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा, अचानक से कहीं से धन प्राप्त होगा, बड़ों की बातों पर ध्यान रखें वरना दिक्कत में पड़ सकते हैं. 

9/12

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी. कोर्ट कचेहरी का चक्कर भी खत्म होगा. 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन बिजनेस में कोई नया परिवर्तन करते हैं तो सफल रहेंगे. दोस्तो का सहयोग प्राप्त होगा. 

11/12

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. घर में किसी मेहमान का आगमन होगा, वाणी पर मधुरता रखें, सुख समृद्धि बनी रहेगी. 

12/12

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव से भरा रहेगा, करीबियों से सहयोग प्राप्त होगा, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.